ऐश्वर्या पिछले कुछ महीनों से एक मां के रूप में अपनी भूमिका का आनंद ले रही हैं। जहां उनका रिश्ता दर्शकों के बीच गहराई से जुड़ा है, वहीं असल जिंदगी में भी ऐश्वर्या त्रिशा की बहुत शौकीन हो गई हैं।

ऐश्वर्या ने कहा, "जब से पारो ने हमारे साथ शूटिंग शुरू की है तब से वह हमारी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा बन गई है। शुरुआत में, मुझे एक बच्चे के साथ शूटिंग करने को लेकर संदेह था। लेकिन, वह अपनी उम्र के हिसाब से बहुत प्रतिभाशाली और परिपक्व लड़की है। मुझे लगता है हम बहुत समान हैं, हर बार जब मैं उसे देखता हूं, तो मुझे लगता है कि मैं खुद का एक युवा संस्करण देख रहा हूं।"

"मैं उससे अक्सर यह भी कहता हूं- 'तू बिल्कुल मेरी जैसी है', जब मैं बच्चा था, तब तक मैं उसकी तरह हर चीज पर सवाल उठाता था, जब तक कि मुझे स्पष्टता नहीं मिली। वह सेट पर सभी के साथ बहुत अच्छे से मिलती है। यहां तक ​​कि कैमरे के सामने, वह बहुत आश्वस्त है, उसे बस एक बार स्पष्ट जानकारी दें और वह जानती है कि क्या करना है, और कैसे करना है, मुझे लगता है कि मैं उसकी ऑन-स्क्रीन माँ बनने के लिए बनी थी, "ऐश्वर्या ने कहा।

आगामी एपिसोड में, दर्शकों के लिए लक्ष्मी और पार्वती के जीवन में सामने आने वाले नाटक को देखना दिलचस्प होगा क्योंकि नीलम (स्मिता बंसल) उन्हें ओबेरॉय हाउस में जाने के लिए कहती है।

शो में मायरा मिश्रा मलिष्का की भूमिका में हैं।

'भाग्य लक्ष्मी' जी टीवी पर प्रसारित होता है।