चेन्नई (तमिलनाडु) [भारत], महान बल्लेबाज एमएस धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम का एमए चिदंबरा स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ मैच से पहले चेन्ना में उतरने पर प्रशंसकों से गर्मजोशी से स्वागत हुआ। गत चैंपियन सीएसके मंगलवार को घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपने अगले इंडिया प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 मुकाबले में एलएसजी के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है।
सीएसके ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर चेन्नई में टीम बस की ओर बढ़ते हुए प्रशंसकों के समर्थन का एक वीडियो पोस्ट किया। पीली जर्सी पहने बड़ी संख्या में दर्शक खिलाड़ियों की ओर जोश से हाथ हिलाते नजर आए
सीएसके इस समय सात मैचों में चार जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। मेहमान टीम एलएसजी सात मैचों में चार जीत के साथ पांचवें स्थान पर है https://twitter.com/ChennaiIPL/status/178189612143208454 [https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1781896121432084546 इस बीच, अपने पिछले गेम में शुक्रवार को लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में सीएसके को एलएसजी के खिलाफ विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान, सीएसके के पूर्व कप्तान ने बीच में अपने संक्षिप्त कार्यकाल के दौरान तीन चौके और छक्के लगाए, जिससे टीम का स्कोर 2 ओवर में 6 विकेट पर 176 रन हो गया। उनका स्ट्रोक खेल अद्भुत था, और भीड़ ने एक सुर में उनके लिए दहाड़ लगाई, जिससे एकाना चेपॉक जैसा दिखने लगा। हालाँकि, धोनी की पारी मौजूदा चैंपियन को लगातार तीसरी जीत दिलाने के लिए अपर्याप्त थी, क्योंकि केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक दोनों ने अर्धशतक लगाकर एलएसजी को सीज़न की चौथी जीत की राह पर बनाए रखा।