'वेरायटी' की रिपोर्ट के अनुसार, पहली बार मेजबानी करते हुए जीन स्मार्ट 28 सितंबर को म्यूजिकल गेस्ट जेली रोल के साथ सीजन की शुरुआत करेंगी।

इसके बाद 5 अक्टूबर को नैट बार्गेट्ज़ द्वारा होस्ट किया जाने वाला एपिसोड होगा जिसमें कोल्डप्ले के गाने शामिल होंगे। एरियाना ग्रांडे 12 अक्टूबर को म्यूजिकल गेस्ट स्टीवी निक्स के साथ दूसरी बार 'एसएनएल' की मेजबानी करेंगी। कीटन 19 अक्टूबर को बिली इलिश के साथ स्टूडियो 8एच का दौरा करेंगे और मुलैनी 2 नवंबर को 'एसएनएल' के प्रथम-टाइमर चैपल रोन के साथ मेजबानी करेंगे।

'वैरायटी' के अनुसार, जीन स्मार्ट मैक्स कॉमेडी 'हैक्स' के लिए अपनी तीसरी एमी जीत से ताज़ा हैं, जबकि ग्रैमी-नामांकित जेली रोल, जिन्होंने एम्मीज़ में प्रदर्शन किया था, अपने नए एल्बम, 'ब्यूटीफुली ब्रोकन' की प्रत्याशा में प्रदर्शन करेंगे। ' जो 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

कॉमेडियन बार्गट्ज़, जो पतझड़ के दौरान अपना 'बी फनी टूर' जारी रखते हैं, 2023 में मेजबानी के बाद 'एसएनएल' मंच पर लौट आए। कोल्डप्ले संगीत अतिथि के रूप में बैंड की आठवीं उपस्थिति में उनके साथ शामिल होगा। क्रिस मार्टिन के नेतृत्व वाला संगठन अपना 10वां एल्बम, 'मून म्यूज़िक' 4 अक्टूबर को रिलीज़ करेगा।

एरियाना ग्रांडे अपनी संगीतमय फिल्म 'विकेड' की रिलीज से पहले शो का नेतृत्व करेंगी, जो 22 नवंबर को सिनेमाघरों में डेब्यू करेगी, क्योंकि फ्लीटवुड मैक आइकन निक्स 1983 में अपने पहले 'एसएनएल' प्रदर्शन के बाद वापस आएंगे।

कीटन को आखिरी बार जेना ओर्टेगा और विनोना राइडर के साथ 'बीटलजूस बीटलजूस' में देखा गया था, और उनकी अगली फिल्म 'गुडरिच' 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बार वह 'एसएनएल' म्यूजिकल गेस्ट के रूप में अपने चौथे कार्यकाल में इलिश के साथ शामिल होंगे। उनके 2024 एल्बम 'हिट मी हार्ड एंड सॉफ्ट' के समर्थन में।