केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को गुड़गांव निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे भाजपा के बागी नवीन गोयल से पार्टी उम्मीदवार का समर्थन करने के लिए कहा, अन्यथा शुक्रवार से भाजपा के दरवाजे उनके लिए हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे।

गुड़गांव से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के पक्ष में सदर बाजार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चाहे गोयल हों, गर्ग हों या कोई और, क्षेत्र का हर व्यापारी भाजपा का समर्थन करेगा।

केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री ने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी को ताकत देने के लिए शर्मा की जीत सुनिश्चित करनी होगी।

"कांग्रेस झूठ का पुलिंदा है जबकि नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह करते हैं। यह भाजपा की खासियत है कि सरकारी नौकरी पाने के लिए कोई 'खर्ची-पर्ची' नहीं है। भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो हर वर्ग की परवाह करती है।" बिना किसी भेदभाव के समाज.

प्रधानमंत्री ने कभी भी समाज को बांटने का काम नहीं किया। हरियाणा का इतिहास रहा है कि केंद्र में जो सरकार बनती है, वही सरकार हरियाणा में बनती है और मुझे पूरी उम्मीद है कि राज्य में भी भाजपा की सरकार बनेगी।'' तीसरी बार, “गोयल ने कहा। कोर