पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, एम्मा, जो हॉलीवुड स्टार जूलिया रॉबर्ट्स की भतीजी हैं, ने वेरायटी के साथ एक साक्षात्कार में यह खुलासा किया।

यह पूछे जाने पर कि क्या दोनों कभी किसी फिल्म में साथ काम कर सकते हैं, एम्मा ने कहा: “मुझे अपने और अपनी चाची के लिए सही प्रोजेक्ट ढूंढना अच्छा लगेगा, और मुझे पता है कि कुछ न कुछ जरूर होगा। लेकिन यह कभी भी सही बात नहीं रही।

"वह सर्वश्रेष्ठ है, और मैं उसके साथ कुछ करना चाहता हूं। हम एक-दूसरे को किताबें भेजते हैं और सामान के बारे में बात करते हैं, लेकिन यह सही नहीं है।

एम्मा को अपनी ऑस्कर विजेता चाची का "आरामदायक" काम देखने में कोई दिक्कत नहीं है।

“जब मैं लोकेशन पर होता हूं और अकेला होता हूं तो मैं उनकी फिल्में देखता हूं। मेरे कंप्यूटर पर उनकी फिल्में डाउनलोड हैं जिन्हें मैं आराम के लिए देखता हूं। माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग और अमेरिकाज स्वीटहार्ट्स मेरी सुरक्षित फिल्में हैं,'' उन्होंने कहा।

जूलिया के बड़े भाई एरिक रॉबर्ट्स की बेटी एम्मा ने पिछले साक्षात्कारों में अनुभवी अभिनेत्री के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की है, और हमेशा कहा है कि जूलिया की सफलता के लिए जीने का कोई दबाव नहीं है।

अपने स्वयं के काम के बारे में बोलते हुए, एम्मा ने चर्चा की कि वह कभी-कभी मिलने वाली आलोचना को कैसे दूर करती है।

अपनी नवीनतम फिल्म, जिसका नाम 'स्पेस कैडेट' है, में एम्मा ने फ्लोरिडा की एक पार्टी गर्ल का किरदार निभाया है, जो नासा के अंतरिक्ष कार्यक्रम के लिए एकमात्र उम्मीद बन जाती है।