इसके बाद, अनिका आकृति से कहती है: "तुम वही महसूस करोगी जो मैं अभी महसूस कर रही हूं।"

अप्रत्याशित उतार-चढ़ाव से भरे उथल-पुथल वाले डोम सत्र के बाद, प्रतियोगी हांफते हुए विला में लौटते हैं।

घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, लक्ष्य को अनिका को सांत्वना देते हुए देखा जाता है, और उथल-पुथल के बीच उनके पिछले रोमांस के फिर से शुरू होने की संभावना का संकेत मिलता है।

शो में अन्य जगहों पर, लड़कियां 'फट्टी बनियान निकला हीरो' चुनौती के लिए तैयार हो रही हैं, जहां वे प्रशंसा के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए अपने साथियों को फैशन आइकन में बदल देंगी। प्रत्येक आइडियल मैच कार्य से निपटने के लिए दो जोड़ों का चयन करता है, जिसमें स्प्लिट्सविलेन्स के सहायक भी शामिल होते हैं, जो अप्रत्याशित जोड़ियों और ताज़ा नाटक का वादा करते हैं।

एपिसोड के दौरान, स्प्लिट्सविलेंस को 1,000 रुपये में 'झुमका' बेचने के लिए कहा जाता है, जबकि कुछ को मुफ्त में कपड़े खरीदने के लिए कहा जाता है। स्प्लिट्सविलेन्स उदयपुर की सड़कों पर 'घूमर' का भी आनंद लेते हैं, साथ ही सनी और तनुज विला में राजस्थानी धुनों पर थिरकते हैं।

दूसरे कोने में, आइडियल मैचेस की तारीख तनावपूर्ण मूड का कारण बनती है क्योंकि शुभी रुशाली के अतीत का उल्लेख करती है, जिससे हर्ष अचानक बाहर निकल जाता है। शुभी खुद को उपेक्षित और अपमानित महसूस करती है, लेकिन सहायक शोबिखा सांत्वना देती है। इस बीच, नायरा और दिग्विजय एक चंचल दोस्त के साथ डेट का आनंद लेते हैं।

अगली सुबह, प्रतियोगी 'टेडी मेरी कहानी' चुनौती के साथ टेडी बियर की दुनिया की यात्रा पर निकल पड़ते हैं।

पहले चरण में, उनका सामना एक दीवार से होता है जिसमें संख्याएँ छिपाने वाले तीन छेद होते हैं। सही संयोजन प्रकट करने के लिए दीवार को समायोजित करते हुए, वे पास के संदूक से मछली पकड़ने वाली छड़ी निकालते हैं और अपने टेडी बियर को दिए गए बैग से ऊन से भर देते हैं।

'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़' एमटीवी और जियोसिनेमा पर उपलब्ध है।