पूर्वी दिल्ली का एक युवा शांतनु बंसल खुद को जमनापार की जड़ों और दक्षिण दिल्ली में कॉर्पोरेट करियर की अपनी आकांक्षा के बीच फंसा हुआ पाता है।

अपने व्यक्तिगत विकास पर विचार करते हुए, ऋत्विक ने कहा: "एक व्यक्ति के रूप में मैंने अपने बारे में बहुत कुछ सीखा। हालांकि मैं किसी तरह से शैंकी से संबंधित हूं, फिर भी वह ऋत्विक से अलग व्यक्ति है। इस किरदार को निभाने से मुझे अपने बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला, जिसमें यह भी शामिल है कि मैं कितना आगे हूं।" किसी के लिए जाना होगा और सीमाएं तय करनी होंगी। इस श्रृंखला में एक अविश्वसनीय टीम के साथ काम करना भी एक बेहद आनंददायक अनुभव था।"

इस शो में सृष्टि रिंदानी, वरुण बडोला, अंकिता सहगल और रघु रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और यह दिल्ली की विविध जीवन शैली के संघर्षों को दर्शाता है।

इस बारे में बात करते हुए कि किस चीज ने उन्हें इस परियोजना की ओर आकर्षित किया, अभिनेता ने कहा, "सबसे पहली और महत्वपूर्ण बात यह है कि जब मैंने इसे पढ़ा तो स्क्रिप्ट ने मुझे चौंका दिया। यह उस तरह की कहानी थी जिसका मैं लंबे समय से हिस्सा बनने का इंतजार कर रहा था।" जब 'जमनापार' आया, तो इसे ना कहने का कोई कारण नहीं था, यह एकदम सही था, और मैं किसी भी क्षमता में इसका हिस्सा बनना चाहता था।''

'जमनापार' अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीम होता है।