मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], पुरानी यादों के विस्फोट के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ऋतिक रोशन-स्टारर 'लक्ष्य' सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म के 20 साल पूरे होने पर मेकर्स ने फिल्म को 21 जून को एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है।

अपडेट साझा करते हुए, निर्देशक फरहान अख्तर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, "साहस और देशभक्ति के लिए एक कालातीत श्रद्धांजलि। हमारे साथ सिनेमाघरों में जुड़ें क्योंकि हम #20YearsOfLakshya का जश्न मना रहे हैं, 21 जून को सिनेमाघरों में वापस।"

[उद्धरण]









इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें























[केंद्र]फरहान अख्तर (@faroutaktar) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट[/केंद्र]

[/उद्धरण]

जोया अख्तर, जिन्होंने 'लक्ष्य' के लिए कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया, ने भी अपना उत्साह व्यक्त किया।

जोया अख्तर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा, ''इस टाइटल पर काम करना जिंदगी बदलने वाला अनुभव था.''

ऋतिक ने जोया की पोस्ट को दोबारा शेयर किया और कैप्शन दिया, "सच (लाल दिल वाला इमोजी)।"

भारतीय रोमांटिक वॉर ड्रामा की कहानी करण शेरगिल (ऋतिक द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास अपने भविष्य के लिए कोई लक्ष्य नहीं है और वह अपनी प्रेमिका और पत्रकार रोमिला दत्ता (प्रीति जिंटा द्वारा अभिनीत) द्वारा निर्देशित है। बाद में, करण भारतीय सेना में शामिल हो जाता है और एक केंद्रित, अनुशासित अधिकारी कैडेट बन जाता है और अंततः भारतीय सेना में शामिल हो जाता है।

फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और फरहान और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​​​प्रीति जिंटा और दिवंगत ओम पुरी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।