मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], उर्वशी रौतेला, पीयूष मिश्रा, रवि किशन, सिद्धार्थ बोडके, विजय राज, रश्मी देसाई, अतुल पांडे और शिवज्योति राजपूत अभिनीत 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' के निर्माताओं ने आगामी फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। .

ट्रेलर विश्वविद्यालय परिसर के भीतर की उथल-पुथल को सामने लाता है। 'यहां से सीधे संसद में...' जैसे संवाद छात्र राजनीति को दिखाते हैं और उसके स्याह पक्षों को भी उजागर करते हैं। ट्रेलर में वैचारिक मतभेद भी दिखाए गए हैं, जिसमें एक ध्रुवीकृत परिसर में विचारधाराओं का टकराव दिखाया गया है।

[उद्धरण]









इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें























[केंद्र]सिद्धार्थ बोडके (@siddarthbodkeofficial) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट[/केंद्र]

[/उद्धरण]

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक विनय शर्मा ने कहा कि उन्होंने उन मुद्दों को छूने की कोशिश की है जो राष्ट्रीय हित के हैं और उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला है कि सीखने की जगह "विवादों का मंच" नहीं बन सकती है।

"देश के सबसे नाजुक मुद्दों को देश को विभाजित करने के लिए एक हथियार के रूप में उपयोग करने की साजिशें हैं। फिल्म 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' इस विचार पर चर्चा करती है कि सीखने की जगह विवादों के लिए मंच के रूप में काम नहीं कर सकती है। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह फिल्म चिंगारी भड़काएगी एक राष्ट्रीय संवाद,'' उन्होंने एक बयान में कहा।

विनय शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म प्रतिमा दत्ता द्वारा निर्मित है। इसमें उर्वशी रौतेला, पीयूष मिश्रा, रवि किशन, सिद्धार्थ बोडके, विजय राज, रश्मी देसाई, अतुल पांडे और शिवज्योति राजपूत जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।