लॉस एंजिल्स [यूएस], 'उत्तराधिकार' स्टार सारा स्नूक थ्रिलर श्रृंखला 'ऑल हर फॉल्ट' का शीर्षक देने के लिए बोर्ड पर आई हैं।

वेरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, यह शो एंड्रिया मारा के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है और इसे पीकॉक में हरी झंडी दी गई है।

श्रृंखला के लिए आधिकारिक लॉगलाइन में लिखा है, "मैरिसा इरविन (स्नूक) 14 आर्थर एवेन्यू में आती है, अपने छोटे बेटे मिलो को उसके नए स्कूल में एक लड़के के साथ पहली बार खेलने के लिए लेने की उम्मीद करती है। लेकिन जो महिला दरवाजे का जवाब देती है वह नहीं है वह एक माँ को पहचानती है। वह नानी नहीं है। उसके पास मिलो नहीं है और इस तरह हर माता-पिता का सबसे बुरा सपना शुरू होता है।"

सारा को 'उत्तराधिकार' में अपनी भूमिका के लिए दुनिया भर में प्रशंसा मिली। स्नूक ने 2023 में एमी पुरस्कार अर्जित किया, इससे पहले 2022 और 2020 दोनों में नामांकित किया गया था। उन्होंने शो के लिए दो गोल्डन ग्लोब पुरस्कार भी जीते।

'उत्तराधिकार' ने 2023 में चार सीज़न के बाद एचबीओ में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रदर्शन पूरा किया। स्नूक के अन्य टेलीविज़न क्रेडिट में 'द ब्यूटीफुल लाई', 'ब्लैक मिरर', 'द सीक्रेट रिवर', 'सोलमेट्स' और 'ऑल सेंट्स' शामिल हैं।

फिल्मों में उनके कार्यकाल की बात करें तो उन्होंने 'स्टीव जॉब्स', 'पीसेज ऑफ अ वुमन', 'प्रीडेस्टिनेशन' और 'द ग्लास कैसल' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

मेगन गैलाघेर स्क्रीन के लिए 'ऑल हर फॉल्ट' का रूपांतरण कर रही हैं और कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगी। स्नूक अभिनय के अलावा कार्यकारी निर्माण भी करेंगे। मिंकी स्पिरो पहले और कार्यकारी निर्माता सहित कई एपिसोड का निर्देशन करेगी।