वाशिंगटन [अमेरिका], 'लॉस्ट' और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर इवांगेलिन लिली ने हाल ही में अपने करियर के बारे में एक आश्चर्यजनक घोषणा की है।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, लिली ने अपने जीवन के इस नए अध्याय के बारे में अपनी तत्परता और खुशी व्यक्त करते हुए अभिनय से दूर जाने के अपने फैसले का खुलासा किया।

अपनी हार्दिक पोस्ट में, लिली ने साझा किया, "जो स्पष्ट विकल्प (धन और प्रसिद्धि) लगता है उससे दूर जाना कभी-कभी डरावना लग सकता है, लेकिन अपने धर्म में कदम रखने से डर की जगह संतुष्टि आ जाती है। मैं एक दिन हॉलीवुड लौट सकती हूं, लेकिन, अभी के लिए, मैं यहीं हूं। एक नया सीज़न आ गया है, और मैं तैयार हूं...और मैं खुश हूं।"

https://www.instagram.com/p/C7wtTLbJt0e/

पोस्ट के साथ 'लॉस्ट' के सेट पर लिली का एक वीडियो था, जहां उन्होंने भविष्य के लिए अपनी आकांक्षाओं को संबोधित किया, अभिनय से संन्यास लेने और परिवार बनाने और मानवीय प्रभाव डालने पर ध्यान केंद्रित करने की इच्छा व्यक्त की।

इसके अलावा, लिली ने कवि माया एंजेलो की एक क्लिप भी शामिल की जिसमें जीवन के सार और मृत्यु की अनिवार्यता पर चर्चा की गई, जो उन्हें गहराई से पसंद आई।

उन्होंने टिप्पणी की कि एंजेलो के शब्दों ने जीवन और उसके अर्थ के बारे में उनकी अपनी भावनाओं को पूरी तरह से व्यक्त किया है।

हाल ही में 'एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमैनिया' में अभिनय करने के बाद लिली के फैसले ने उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में उत्सुकता बढ़ा दी है। इस अप्रत्याशित घोषणा ने प्रशंसकों और उद्योग के अंदरूनी सूत्रों को उनके जीवन और करियर की संभावित दिशाओं के बारे में अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है।

2000 के दशक के शुरुआती करियर से लेकर 'लॉस्ट', 'द हॉबिट' फिल्मों और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में उनकी प्रमुख भूमिकाओं तक इवांगेलिन लिली की यात्रा ने दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।