2014 में रिलीज़ हुई "हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया" शशांक खेतान द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी थी। इसमें वरुण धवन और सिद्धार्थ शुक्ला भी हैं।

खेतान ने इंस्टाग्राम पर वरुण और आलिया के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन दिया: "10 साल... वाह... केवल आभार... धन्यवाद ब्रह्मांड..."

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट को दोबारा साझा किया और लिखा: "विश्वास नहीं हो रहा।"

इसके बाद आलिया ने फिल्म के कुछ पल साझा किए और इसे कैप्शन दिया: "#10yearsofHumptySharmaKiDulhania।"

वरुण अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर गए, जहां उन्होंने फिल्म का पोस्टर साझा किया और निर्देशक द्वारा पोस्ट को फिर से साझा किया और इसमें एक दिल जोड़ा।

"हम्प्टी की दुल्हनिया" दुल्हनिया फ्रेंचाइजी की पहली किस्त है। सीक्वल का शीर्षक "बद्रीनाथ की दुल्हनिया" है, जो एक छोटे शहर की एक महत्वाकांक्षी स्वतंत्र एयर होस्टेस की कहानी है जो अपने मंगेतर की पितृसत्तात्मक अपेक्षाओं के अनुरूप होने से इनकार करती है।

उनके आगामी काम के बारे में बात करते हुए, आलिया अगली बार "जिगरा" में दिखाई देंगी, जिसमें वेदांग रैना भी हैं। इसे एक बहन के अपने भाई के प्रति प्यार और उसकी रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने के बारे में एक नाटक के रूप में प्रस्तुत किया गया है।

इसके बाद उनके पास शिव रवैल द्वारा निर्देशित 'अल्फा' है। शारवरी अभिनीत, स्पाई यूनिवर्स फिल्म की फिल्म का आधिकारिक तौर पर शीर्षक 5 जुलाई को रखा गया था।

शीर्षक अनावरण के दौरान साझा किए गए एक वीडियो में आलिया को यह कहते हुए दिखाया गया, “ग्रीक वर्णमाला का सबसे पहला अक्षर और हमारे कार्यक्रम का मकसद, सबसे पहले, सबसे तेज़, सबसे वीर। ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है। और जंगल में हमेशा राज करेगा अल्फा।”

वरुण कलीस द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म "बेबी जॉन" की रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके बाद उनके पास जान्हवी कपूर के साथ "सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी" है।