मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अभिनेत्री आरती सिंह ने हाल ही में प्रशंसकों को अपने भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के जन्मदिन समारोह की एक झलक देने के लिए एक वीडियो जारी किया, जिसे उन्होंने पिछले महीने मनाया था।

बिग बॉस 13 फेम अभिनेत्री ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर कृष्णा अभिषेक का जन्मदिन मनाते हुए कश्मीरा शाह और दीपक चौहान के साथ एक जीवंत पूल पार्टी का एक वीडियो साझा किया। हालाँकि, यह पोस्ट पर शहनाज़ गिल की प्रतिक्रिया थी जिसने हमारा ध्यान खींचा।

तस्वीरों के साथ, अभिनेत्री ने एक कैप्शन लिखा, जिसमें लिखा था, "हंसी प्यार खुशी.. जन्मदिन का शानदार जश्न मनाएं @kashmera1 @krushana30 @dipakchauhan09।"

[उद्धरण]









इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें























[केंद्र केंद्र]

[/उद्धरण]

अभिनेत्री द्वारा वीडियो छोड़ने के तुरंत बाद, शहनाज़ गिल टिप्पणी अनुभाग में चली गईं।

गिल ने बुरी नजर वाले इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, "आरती।"

आरती ने इस साल अप्रैल में अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर दीपक चौहान से परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की। शादी की मेजबानी कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने की।

अतिथि सूची में बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, गोविंदा, कपिल शर्मा, राशमी देसाई, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया और अन्य बॉलीवुड कलाकार शामिल थे।

इस बीच, कृष्णा अभिषेक वर्तमान में द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपने प्रफुल्लित करने वाले प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, और उन्हें हंसाने में कभी असफल नहीं होते हैं।