मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], आने वाले महीनों में, बॉलीवुड प्रेमी कई नई ऑन-स्क्रीन जोड़ियों को सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाते हुए देखेंगे।

नवीनतम चर्चा के अनुसार, अभिनेता आयुष्मान खुराना और करीना कपूर खान को मशहूर निर्देशक मेघना गुलज़ार की नई फिल्म 'दायरा' में एक साथ अभिनय करने के लिए चुना गया है।

एक ट्रेड सूत्र के हवाले से कहा गया, "मेघना गुलजार फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना और करीना कपूर खान के साथ उन्नत बातचीत कर रही हैं। यह एक हार्ड-हिटिंग फिल्म है, जिसमें उनके द्वारा तय किए गए कलाकारों की क्षमता वाले अभिनेताओं की उपस्थिति की गारंटी है।"

फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा। हालाँकि, परियोजना के संबंध में आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतजार है।

इस बीच, आयुष्मान आगामी एक्शन-कॉमेडी में अभिनेता सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए भी तैयार हैं।

फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा। वे अपने तीसरे नाट्य सहयोग के लिए एक बार फिर एकजुट हो रहे हैं।

फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है, इसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, "आयुष्मान - सारा अली खान धर्म - सिख्य की एक्शन-कॉमेडी में अभिनय करेंगे। धर्मा प्रोडक्शंस और सिख एंटरटेनमेंट इस बार एक एक्शन के लिए फिर से एकजुट हुए हैं।" -कॉमेडी का शीर्षक #आयुष्मानखुराना और #साराअलीखान है। आकाश कौशिक द्वारा लिखित और निर्देशित, यह धर्मा और सिख्या का तीसरा नाटकीय सहयोग है। शीर्षक की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

वहीं करीना, करीना रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी।

'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

'सिंघम अगेन' सुपर-हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। 'सिंघम' 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में थे, इसके बाद 2014 में 'सिंघम रिटर्न्स' आई। दोनों प्रोजेक्ट्स को बॉक्स ऑफिस पर हिट घोषित किया गया।

उनके पास हंसल मेहता की 'द बकिंघम मर्डर्स' भी है।