कोलकाता, क्रोएशिया के कप्तान और रियल मैड्रिड के सुपरस्टार लुका मोड्रिक ने भारत के कप्तान सुनील छेत्री की सराहना की, जो गुरुवार को यहां कुवैत के खिलाफ मैच के साथ अपने शानदार करियर का अंत करने के लिए तैयार हैं, उन्होंने उन्हें 'खेल का दिग्गज' बताया, साथ ही अपने साथियों से भी ऐसा करने का आग्रह किया। अंतिम गेम 'अविस्मरणीय'।

छेत्री जब यहां साल्ट लेक स्टेडियम में कुवैत के खिलाफ खेले जाने वाले फीफा विश्व कप क्वालीफाइंग मुकाबले में मैदान पर उतरेंगे तो अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत के लिए अपनी अंतिम उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

भारतीय टीम के कोच इगोर स्टिमैक द्वारा साझा किए गए एक वीडियो संदेश में, मोड्रिक ने कहा, "हाय सुनील, मैं सिर्फ नमस्ते कहना चाहता हूं और राष्ट्रीय टीम के लिए आपके आखिरी गेम के लिए आपको शुभकामनाएं देना चाहता हूं।"

2018 बैलन डी'ओर विजेता मोड्रिक ने कहा, "आपके करियर के लिए बधाई, आप इस खेल के दिग्गज हैं और अपने साथियों को, मुझे उम्मीद है कि आप उनके आखिरी गेम को विशेष और अविस्मरणीय बनाएंगे।"

“अपने कप्तान के लिए शुभकामनाएँ और जीत। क्रोएशिया की ओर से शुभकामनाएं और शुभकामनाएं, ”मॉड्रिक ने कहा, जो 2018 विश्व कप में उपविजेता रहे और 2022 में कांस्य पदक जीता।

स्टिमक ने इस गर्मजोशी भरे व्यवहार के लिए मॉड्रिक को धन्यवाद दिया।

“धन्यवाद लुका। हम अपने देश और अपने कप्तान को गौरवान्वित करने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे।''

अब तक 94 गोल के साथ, 39 वर्षीय छेत्री अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में सर्वकालिक सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में क्रिस्टियानो रोनाल्डो (128), अली डेई (108) और लियोनेल मेस्सी के बाद चौथे स्थान पर रिटायर होने के लिए तैयार हैं। 106).