'बादल पे पांव है' में भव्य शादी समारोह ने न केवल कहानी में एक नया आयाम जोड़ा है, बल्कि दर्शकों का भी काफी ध्यान आकर्षित किया है।

मुख्य अभिनेताओं ने, अपनी शानदार शादी की पोशाक से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है, एक आदर्श ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाई है जिसे प्रशंसक उत्सुकता से देख रहे हैं। शादियाँ भारतीय परिवारों के दिलों में एक विशेष स्थान रखती हैं, जिससे यह अनुक्रम दर्शकों के लिए अत्यधिक प्रासंगिक और भावनात्मक रूप से गुंजायमान हो जाता है।

शादी के सीक्वेंस पर विचार करते हुए, आकाश ने कहा: "हम बहुत प्रयास कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। मैं भी इससे जुड़ सकता हूं क्योंकि भारतीय परिवार बहुत सारी परंपराओं में विश्वास करते हैं, यही कारण है कि वे अधिक जुड़ाव महसूस कर सकते हैं। सेट पर, शूटिंग शादी के सीक्वेंस व्यस्त हैं, लेकिन मुझे कहना होगा कि यह बहुत मजेदार है।"

शादी के बारे में अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "वास्तविक जीवन में, मैंने फिलहाल घर बसाने के बारे में नहीं सोचा है। मेरा वर्तमान ध्यान अच्छा काम करने पर है, और यही इसके बारे में है। जब मैं शादी करने का फैसला करता हूं वास्तविक जीवन में, हर किसी को पता चल जाएगा।"

सरगुन मेहता और रवि दुबे द्वारा अपने बैनर ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के तहत निर्मित इस शो में अमनदीप बानी की मुख्य भूमिका में हैं।

कलाकारों की टोली में लावण्या के रूप में भावना चौधरी, पूनम खन्ना के रूप में शेफाली राणा, सतीश अरोड़ा के रूप में रमन ढग्गा, चरण के रूप में स्वाति तरार, चेरी के रूप में आसिम खान, बिशन के रूप में सूरज थापर, शिल्पा के रूप में मानसी शर्मा, गौरव के रूप में लोकेश बत्ता, मिनती के रूप में गुरनूर सोढ़ी शामिल हैं। , और बलवंत के रूप में अमन सुतधर, अन्य लोगों के बीच।

'बादल पे पांव है' सोनी सब पर प्रसारित होता है।

काम के मोर्चे पर, आकाश ने 2019 की रोमांटिक फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें करण देओल और सहर बाम्बा मुख्य भूमिका में थे।

उन्होंने 'थपकी प्यार की 2', 'कुबूल है' और 'दिल बफरिंग' जैसे शो में भी काम किया है।