चंद्रबाबू नायडू के सीएम पद की शपथ लेने के बाद पीएम मोदी का उन्हें गर्मजोशी से गले लगाना शपथ समारोह का मुख्य आकर्षण रहा। हालाँकि, इंटरनेट भी कड़ी मेहनत करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को बढ़ावा देने और उन्हें उचित समय पर पुरस्कृत करने की संस्कृति के लिए नायडू द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रशंसा से भरा पड़ा है।

चंद्रबाबू नायडू का एक वायरल वीडियो, जाहिरा तौर पर एनडीए की बैठक से, जहां उन्हें आंध्र विधानसभा में गठबंधन के नेता के रूप में चुना गया था, उन्हें भाजपा द्वारा राजनीति में शुरू की गई नैतिकता के नए सेट की प्रशंसा करते हुए दिखाया गया है।

एक घटना को याद करते हुए नायडू को पार्टी विधायकों से यह कहते हुए सुना गया, "यह भाजपा की विशेषता है," कि कैसे वह एक आम भाजपा कार्यकर्ता को लोकसभा सांसद बनते देखकर चौंक गए थे।

नायडू ने श्रीनिवास वर्मा, जो तेलंगाना के नरसापुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद हैं, के बारे में बोलते हुए कहा, “वह एक साधारण व्यक्ति और आम पार्टी कार्यकर्ता थे, आज वह केंद्रीय मंत्री बन गए हैं।”

भूपति राजू श्रीनिवास वर्मा को हाल ही में मोदी सरकार में राज्य मंत्री (MoS) के रूप में शामिल किया गया और उन्हें दो मंत्रालयों - इस्पात और भारी उद्योग का प्रभार दिया गया।

नायडू ने कहा, "मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ जब उनके जैसे सामान्य व्यक्ति को संसदीय चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया गया और आज वह केंद्रीय मंत्री बन गए हैं।"

उन्होंने विधायकों को यह भी बताया कि श्रीनिवास वर्मा उनकी पहली बैठक में शामिल हुए थे और उन्हें बताया गया था कि पार्टी के लिए उनके अथक परिश्रम ने उन्हें संसद में कैसे जगह दिलाई।

“यही बात बीजेपी को अलग बनाती है। यह एक ऐसी पार्टी है जो आम कार्यकर्ताओं सहित सभी की कड़ी मेहनत को पहचानती है, ”नायडू ने कहा।