'मिक्सचर' एक मनोरंजक श्रृंखला है जो अपराध और रहस्य की दुनिया में गहराई से उतरती है।

अनुष्का ने कहा, "मैं 'मिक्सचर' के कलाकारों में शामिल होने और इस रोमांचक एक्शन थ्रिलर में शामिल होने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं। इस परियोजना ने मुझे अपनी जटिल कहानी और गहन चरित्र गतिशीलता के साथ एक अभिनेत्री के रूप में नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।"

पिनाका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'मिक्सचर', जो इस साल के अंत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है, गोवा की सुंदर पृष्ठभूमि और मुंबई की हलचल भरी सड़कों पर आधारित है, जो दर्शकों को अपने जटिल कथानक और गतिशील एक्शन के साथ एक बेहतरीन अनुभव का वादा करती है। क्रम.

अनुष्का ने कहा, "स्क्रिप्ट में आए उतार-चढ़ाव ने मुझे लगातार व्यस्त रखा और गोवा और मुंबई की जीवंत पृष्ठभूमि में शूटिंग ने अनुभव में उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी।"

उन्होंने कहा, "मैं इस रोमांचक यात्रा को दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं और ऐसी प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने के अवसर के लिए आभारी हूं।"

प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, "अनुष्का अपनी भूमिका में एक अनोखी तीव्रता लाती हैं जो 'मिक्सचर' की तेज गति और मनोरंजक कहानी से पूरी तरह मेल खाती है। उनका समर्पण और उत्साह श्रृंखला की ऊर्जा के पीछे प्रेरक शक्ति रहा है।"