'सीए डे' के मौके पर, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर शो का एक टीज़र जारी किया। इसे कैप्शन दिया गया है: "76वें सीए दिवस पर सीए समुदाय को सम्मानित करने के लिए, हम आपके लिए रोमांचक खबर लेकर आए हैं! आप भी कैलकुलेटर लेलो, सीए की तैयारी शुरू हो गई है..अब हाफ सीए की शूटिंग हो रही है।"

यह श्रृंखला आर्ची मेहता (अहसास) और नीरज गोयल (ज्ञानेंद्र) की अथक और प्रेरणादायक यात्रा का अनुसरण करेगी, क्योंकि वे चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) बनने की राह पर आगे बढ़ते हैं।

सीज़न दो के बारे में बात करते हुए, अहसास ने एक बयान में कहा: "मैं 'हाफ सीए' के ​​पहले सीज़न के लिए दर्शकों से मिले जबरदस्त प्यार और समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं। यह एक पुरस्कृत यात्रा रही है, और मैं आर्ची में वापस कदम रखने के लिए रोमांचित हूं।" जूते। सीज़न दो और भी अधिक हार्दिक और प्रेरणादायक क्षणों से भरा हुआ है, और मैं प्रशंसकों के लिए आर्ची के विकास और नई चुनौतियों का अनुभव करने के लिए उत्सुक हूं।"

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट हेड, अमोघ दुसाद ने साझा किया: "टीवीएफ के साथ हमारी साझेदारी लंबे समय से चली आ रही है क्योंकि हम पूरे भारत में दर्शकों का मनोरंजन करना और उनके साथ जुड़ना जारी रखते हैं। सीए दिवस के अवसर पर, हमें महत्वाकांक्षी की वापसी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।" ड्रामा सीरीज़ हाफ सीए। हम दर्शकों द्वारा पहले सीज़न के लिए व्यक्त किए गए जबरदस्त प्यार से खुश हैं, और हमें उम्मीद है कि सीरीज़ प्रेरणा देने की अपनी उल्लेखनीय यात्रा जारी रखेगी।"

टीवीएफ के अध्यक्ष, विजय कोशी ने कहा: "पहले सीज़न की अपार सफलता के बाद, हम आर्ची और नीरज की प्रेरक यात्रा को जारी रखने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि वे चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने के अपने सपनों को हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं। यह सीज़न और भी गहराई से बताता है हमारे नायकों की चुनौतियाँ और जीतें, हर जगह छात्र समुदायों की आकांक्षाओं और मेरी व्यक्तिगत धारणा के साथ प्रतिध्वनित होती हैं कि हर करियर और स्ट्रीम उत्सव के योग्य है।''

द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित, श्रृंखला में प्रीत कमानी, अनमोल कजानी और रोहन जोशी भी हैं।

नया सीज़न आर्ची की यात्रा के बारे में गहराई से बताएगा, जिसमें उसकी पढ़ाई और एक सीए फर्म में उसकी आर्टिकलशिप के बीच कठिन संतुलन को दर्शाया जाएगा। इस बीच, नीरज को सीए फाइनल परीक्षा में एक और चुनौतीपूर्ण प्रयास का सामना करना पड़ेगा, जिसमें उसके अतीत के एक महत्वपूर्ण व्यक्ति के उसके जीवन में फिर से प्रवेश करने का अतिरिक्त मोड़ आएगा।

पहले सीज़न का प्रीमियर जुलाई 2023 में हुआ। 'हाफ सीए' सीज़न 2 जल्द ही अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीम किया जाएगा।