मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को कच्चा आम खाना बहुत पसंद है। उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात का सबूत है.

बुधवार को, परिणीति ने सोशल मीडिया पर लाल मिर्च पाउडर और नमक छिड़की हुई "कच्ची केरी" की एक तस्वीर साझा की।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "प्रो टिप: तुरंत खुशी पाने के लिए नमक और लाल मिर्च पाउडर के साथ कच्ची केरी खाएं। अतिरिक्त खुशी के लिए निम्बू मिलाएं। असीमित खुशी के लिए इस डिश को दोबारा खाएं।"

इस बीच, काम के मोर्चे पर, परिणीति 'अमर सिंह चमकीला' की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें दिलजीत दोसांझ भी हैं।

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, 'अमर सिंह चमकीला' पंजाब के मूल रॉकस्टार की अनकही सच्ची कहानी प्रस्तुत करती है, जो गरीबी की छाया से निकलकर अस्सी के दशक में अपने संगीत की ताकत के कारण लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंचे। रास्ते में कई, जिसके कारण 27 वर्ष की कम उम्र में उनकी हत्या कर दी गई।

दिलजीत ने अपने दौर के सबसे ज्यादा बिकने वाले कलाकार 'चमकीला' का किरदार निभाया है। परिणीति ने अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका निभाई है। 'अमर सिंह चमकीला' ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है।

उन्होंने हाल ही में फिल्म की सफलता पर खुशी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

परिणीति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे खुशी है कि मैं चमकीला में अपने काम से प्रभाव छोड़ने में सफल रही। यह ऐसी चीज है जिसका मैंने वर्षों से इंतजार किया था..."

उन्होंने इस अवसर के लिए इम्तियाज अली को भी धन्यवाद दिया। परिणीति ने कहा, "मेरी प्रतिभा पर विश्वास करने और मुझे यह अवसर देने के लिए @imtiazaliofficial को धन्यवाद।"

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर निर्देशक हंसल मेहता की पोस्ट भी शेयर की. हंसल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की समीक्षा की थी और लिखा था: "इम्तियाज अली ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें मैं हममें से किसी के भी अपनी पहली फिल्म बनाने से पहले से जानता हूं। मुझे जब वी मेट और रॉकस्टार बहुत पसंद हैं। मैं अन्य लोगों की तरह उनका दीवाना प्रशंसक नहीं हूं।" अन्य। ईमानदार स्वीकारोक्ति - मैंने उनके बेहद अच्छे लुक और महिलाओं के बीच उनके प्रति दीवानगी से ईर्ष्या की है। मैंने उन लोगों के बीच उनके सबसे क्षमाशील प्रशंसकों से भी ईर्ष्या की है जो उनके आवर्ती विषयों और फिल्मों को पसंद करते हैं।

उन्होंने आगे लिखा, "उनकी नवीनतम (उनकी सर्वश्रेष्ठ) #चमकिला एक फिल्म नहीं है। यह एक अनुभव है। इम्तियाज ने खुद को पीछे छोड़ दिया है और युगों से चली आ रही फिल्म के साथ अपनी ही फिल्मोग्राफी को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म जादुई, साहसी, संगीतमय, गीतात्मक है , काव्यात्मक, रोमांटिक, कर्कश, गुस्सैल, विद्रोही, कठोर और नरम - कभी-कभी ये सभी एक ही बार में होते हैं। यह एक उपलब्धि है, उनका सर्वश्रेष्ठ काम और शायद @dilgitdosanjh का वर्ष का प्रदर्शन। यह एक सच्चा नीला आधुनिक भारतीय संगीत है @imtiazaliofficial और @arrahman की ओर से, सुंदर दृश्यों के लिए सिनेमैटोग्राफर @sylvesterfonseca को, जटिल लेकिन सुसंगत संपादन के लिए मेरे पुराने सहयोगी और मित्र @artb को, उन उत्कृष्ट गीतों के लिए लेखक इम्तियाज़ और साजिद को। @parineetichopra को भी चिल्लाएं - दुख की बात है कि उनके बेहतरीन प्रदर्शन को पर्याप्त रूप से नहीं मनाया जाएगा, लेकिन यह वास्तव में उनका बेहतरीन प्रदर्शन है और एक बार फिर @castingchabra ने खुद को पीछे छोड़ दिया है, इस सिनेमाई कार्यक्रम का समर्थन करने के लिए @netflix_in @monika__shergill @ruchikaapapoor @mochou05 को धन्यवाद। इसे कम से कम कुछ बार और देखूंगा. इसका स्वाद चखना ही चाहिए।"

परिणीति ने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।