“सऊदी प्रो लीग ने 3 मैच दिवस पूरे कर लिए हैं, जिसमें अल नासर को केवल एक जीत और दो ड्रॉ मिले हैं। इस प्रदर्शन और अल हिलाल के खिलाफ फाइनल में उनकी हालिया हार के बाद, अल नासर प्रबंधन ने मुख्य कोच लुइस कास्त्रो से अलग होने का फैसला किया है, ”क्लब द्वारा पोस्ट किए गए बयान को पढ़ें।

“अल नासर घोषणा कर सकता है कि मुख्य कोच लुइस कास्त्रो ने क्लब छोड़ दिया है। अल नासर में हर कोई लुइस और उनके कर्मचारियों को पिछले 14 महीनों के दौरान उनके समर्पित काम के लिए धन्यवाद देना चाहता है, उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता है, ”सोशल मीडिया पर बयान में कहा गया है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो 2023 में अल नासर में शामिल हुए और रियाद स्थित टीम के लिए 74 खेलों में 67 गोल किए हैं। रिपोर्टों के अनुसार, टीम में रोनाल्डो की मौजूदगी से टीम पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव बढ़ जाता है और सऊदी टीम ने इन-फॉर्म रोनाल्डो के साथ मापने योग्य परिणाम देने में विफल रहने के लिए अपने मुख्य कोच को बर्खास्त कर दिया है।

पुर्तगाली स्टार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ अपने बॉस को धन्यवाद दिया और कैप्शन दिया, 'ओब्रिगाडो पोर टूडो, मिस्टर। हरचीज के लिए धन्यवाद।'

रिपोर्टों के अनुसार, अल नासर पूर्व एसी मिलान मुख्य कोच स्टेफ़ानो पियोली को नियुक्त करने की कगार पर हैं। 58 वर्षीय ने अब तक अपना पूरा प्रबंधकीय करियर इटली में बिताया है, जहां उन्होंने रॉसोनेरी का प्रबंधन किया और 2021-22 सीज़न में मिलान को लंबे समय से प्रतीक्षित स्कुडेटो खिताब दिलाया।

2023-24 सीज़न के अंत में मिलान छोड़ने के बाद से एक स्वतंत्र एजेंट, पियोली इस पद के लिए अग्रणी उम्मीदवार हैं और उम्मीद है कि वह टीम के कोच के लिए नियुक्त उत्तराधिकारी होंगे।