ऋचा और अली ने सोमवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रील पोस्ट की।

वीडियो की शुरुआत अली के रूप में गुड्डु के वर्कआउट और डांस से होती है। ऋचा की भोली उसी शैली में प्रवेश करती है, जो एक टी-शर्ट में अपना बेबी बंप दिखाती है जिस पर लिखा होता है "भोली भाली।"

दोनों पात्र जल्द ही प्यार में पड़ने लगते हैं, उबले अंडे कामदेव की भूमिका निभाते हैं। इसके बाद कैमरा एक खाली बच्चे की दूध की बोतल की ओर जाता है।

उन्होंने हास्य क्लिप को कैप्शन दिया: "गुड्डू एक्स भोली... रविवार ठीक हो गया।"

ऋचा ने हंसते हुए आईएएनएस को बताया कि वे रविवार को सिर्फ मस्ती कर रहे थे।

"हम रविवार को टाइमपास कर रहे थे, और चूंकि दोनों पात्र एक ही ब्रह्मांड से हैं, हमने सोचा कि यह करना एक मजेदार बात होगी!" ऋचा ने कहा.

अपने पति के किरदार, गुड्डु पंडित की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे शो में गुड्डु बहुत पसंद आया। वह उत्कृष्ट है! हमने सोचा कि मैशअप दिलचस्प होगा। और यह कुछ ऐसा था जो बिलकुल फिट था, ठीक है!”

ऋचा अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फरवरी में, दोनों सितारों ने घोषणा की कि वे अपनी पहली ख़ुशी की उम्मीद कर रहे हैं।

उनकी इंस्टाग्राम घोषणा में लिखा था: "1+1=3" और कैप्शन दिया गया था: "एक छोटी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ है।"

ऋचा और अली पहली बार 2013 में 'फुकरे' के सेट पर मिले थे और महामारी के दौरान 2020 में शादी करने का फैसला किया। हालाँकि, उन्होंने 2022 में सभी के साथ अपने मिलन का जश्न मनाया।