लिवरपूल द्वारा फेयेनोर्ड के साथ £9.4 मिलियन तक के मुआवजे के समझौते पर सहमति के बाद निर्णय को अंतिम रूप दिया गया, जहां स्लॉट वर्तमान में प्रभार संभाल रहा है।

स्लॉट ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए फेयेनोर्ड से अपने आसन्न प्रस्थान के बारे में मिश्रित भावनाएं व्यक्त कीं। स्लॉट ने कहा, "मैं पुष्टि कर सकता हूं कि मैं अगले साल वहां ट्रेनर बनूंगा।"

उन्होंने अपने अंतिम मैच के करीब आने पर बढ़ती भावुकता को स्वीकार किया, “अब तक मैं इस बारे में नहीं सोच रहा था कि यह मेरे आखिरी मैच की तैयारी होगी, लेकिन अब यह आना शुरू हो गया है। सप्ताह की शुरुआत में आप प्रशिक्षण और इस तरह की चीज़ों के बारे में सोच रहे हैं। लेकिन अब यह भावना और मजबूत हो गई है. इसीलिए मुझे अब थोड़ी देर हो गई है [प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए] क्योंकि मैं सिर्फ हाथ मिलाने से ज्यादा कुछ लोगों को व्यक्तिगत रूप से अलविदा कहना और उनके लिए समय निकालना चाहता था।

“तो हाँ, भावना बढ़ती है। मैं समझता हूं कि अच्छे परिणाम मदद करते हैं, लेकिन यह महसूस करना बहुत अच्छा है कि लोग वास्तव में सोच रहे हैं कि यह अफ़सोस की बात है कि मैं जा रहा हूं।

हालाँकि, लिवरपूल ने घोषणा पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

फेनोर्ड ने सोशल मीडिया 'एक्स' के माध्यम से 45 वर्षीय व्यक्ति के जाने की पुष्टि की: "अर्ने स्लॉट युग समाप्त हो रहा है। आइए अंतिम क्षणों का आनंद लें।"

स्लॉट का अंतिम गेम प्रभारी रविवार को एक्सेलसियर के खिलाफ इरेडिविसी का घरेलू मैच होगा, जो उनके सफल तीन साल के कार्यकाल के अंत का प्रतीक होगा। लिवरपूल के साथ क्लॉप का लास मैच स्लॉट की विदाई के साथ मेल खाएगा, क्योंकि रेड्स एनफील्ड में वॉल्व्स से भिड़ेंगे।