दिलचस्प बात यह है कि उनका संबंध 2021 से है, जब अमृता ने शारिब को अपना पहला ओटीटी पुरस्कार प्रदान किया था। अब, अभिनेता-जोड़ी '36 डेज़' में रील-लाइफ जोड़ी के रूप में अभिनय करेंगे।

सीरीज़ की रिलीज़ से पहले, अमृता ने 2021 में एक पुरस्कार समारोह में शारिब के साथ स्क्रीन पर जुड़ने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की।

उस घटना को याद करते हुए, अमृता ने साझा किया: "हम पहली बार एक ओटीटी अवार्ड्स में जुड़े थे, और वहां तुरंत सौहार्द की चमक थी। शारिब को अपना पहला ओटीटी पुरस्कार प्रदान करना बहुत गर्व का क्षण था क्योंकि मुझे तब पता था कि वह कितना प्रतिभाशाली और समर्पित अभिनेता है। "

"अपनी कला के प्रति शारिब का समर्पण वास्तव में प्रेरणादायक है, और '36 डेज़' में उनके साथ सहयोग करने में सक्षम होना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। हमारे पात्रों, ललिता और विनोद के बीच एक जटिल और गहन रिश्ता है, और उसे उनके साथ जीवन में लाना है अमृता ने कहा, ''यह चुनौतीपूर्ण और संतुष्टिदायक दोनों रहा।''

अभिनेत्री ने आगे कहा, "ऐसा अक्सर नहीं होता है कि आपको ऐसा सह-कलाकार मिले जो आपके प्रदर्शन को बेहतर बनाए, लेकिन शारिब के साथ बिल्कुल वैसा ही हुआ। मैं दर्शकों के बीच हमारे द्वारा लाई गई केमिस्ट्री और भावनात्मक तीव्रता को देखने के लिए उत्साहित हूं।" शृंखला।"

'36 डेज़' में, शारिब ने गोवा में होटल एमराल्ड ओसेन्स स्टार सुइट्स के महाप्रबंधक विनोद शिंदे का किरदार निभाया है। अमृता ने ललिता की भूमिका निभाई है, जो एक जटिल चरित्र है जो उथल-पुथल भरे अतीत और विलासिता और स्थिति की निरंतर खोज से आकार लेती है, जो उसे नैतिक रूप से अस्पष्ट स्थितियों में ले जाती है।

'36 डेज़' में नेहा शर्मा, पूरब कोहली, सुशांत दिवगीकर, श्रुति सेठ और चंदन रॉय सान्याल भी शामिल हैं।

गोवा में एक संपन्न उपनगरीय हाउसिंग एस्टेट की शांत पृष्ठभूमि पर आधारित, यह श्रृंखला एक हत्या की खोज के साथ सामने आती है, जो घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू करती है जो प्रतीत होता है कि आदर्श पड़ोस के छिपे हुए रहस्यों को उजागर करती है।

'36 डेज़' का प्रीमियर 12 जुलाई को सोनी लिव पर होगा।