मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ काम करने को याद करते हुए अपनी बेहतरीन क्लासिक फिल्म 'सरकार' के 19 साल पूरे होने का जश्न मनाया।

बिग बी ने ट्विटर पर 'सरकार' के 19 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए अभिषेक बच्चन के फैन क्लब के एक ट्वीट को दोबारा साझा किया।

ट्वीट के साथ, उन्होंने लिखा, "इसके निर्माण के दौरान हमने क्या समय बिताया था अभिषेक .. और इस पर कुछ कहानियाँ हम अभी भी साझा करते हैं .. .. लेकिन इसके निष्पादन और संदर्भ में शानदार .. इसलिए रामू।"

पोस्ट में फिल्म से पिता-पुत्र के कुछ पल दिखाए गए हैं।

https://x.com/SrBachchan/status/1808091914287341616

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, के के मेनन और कैटरीना कैफ अभिनीत 'सरकार' ने 1 जुलाई को अपनी 19वीं वर्षगांठ मनाई।

इस बीच, बिग बी को इम्मोर्टल 'अश्वत्थामा' के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए व्यापक प्यार और प्रशंसा मिल रही है।

'कल्कि 2898 AD' को बंपर ओपनिंग मिली।

निर्माताओं के अनुसार, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में दुनिया भर में सभी भाषाओं में बॉक्स ऑफिस पर 191.5 करोड़ रुपये की कमाई की।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, सर्वनाश के बाद की फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है और वर्ष 2898 ईस्वी में सेट है।

दीपिका पादुकोण, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी भी फिल्म का हिस्सा हैं। यह फिल्म भविष्य में स्थापित एक पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई असाधारण फिल्म है। 27 जून को फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया.

इवेंट के दौरान बिग बी ने फिल्म में काम करने का अपना अनुभव साझा किया और बताया कि स्क्रिप्ट सुनने के बाद उन्हें कैसा महसूस हुआ। उन्होंने इतने बेहतरीन कॉन्सेप्ट के साथ आने के लिए फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन की भी सराहना की।

उन्होंने कहा, "नागी ने आकर कल्कि 2898 ईस्वी का विचार समझाया। उनके जाने के बाद, मैंने सोचा, आखिर नागी क्या पी रहा है? ऐसा कुछ सोचना बिल्कुल अपमानजनक है। कुछ दृश्य जो आपने अभी देखे हैं अविश्वसनीय। किसी ऐसे प्रोजेक्ट की कल्पना करना जो इतना भविष्यवादी हो, अद्भुत है।"

बिग बी ने कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि नाग अश्विन ने क्या सोचा, उन्हें वास्तव में उनकी दृष्टि से मेल खाने वाली सभी सामग्री और प्रभाव मिल गए। कल्कि 2898AD के लिए काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा।"

फिल्म में अभिनेता विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने कैमियो किया है।

वहीं अभिषेक शूजीत सरकार की फिल्म का नेतृत्व करते नजर आएंगे। यह 15 नवंबर को रिलीज होगी.

इस प्रोजेक्ट को इस साल मार्च में मुंबई में प्राइम वीडियो के इवेंट में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया था।

हालांकि अभिषेक और शूजीत ने फिल्म के शीर्षक का खुलासा नहीं किया, लेकिन दोनों ने आश्वासन दिया कि यह परियोजना दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाएगी। "मैं सामान्य जीवन के बारे में फिल्में बनाता हूं और उन सामान्य पात्रों को असाधारण बनाने की कोशिश करता हूं। यह फिल्म आपको मुस्कुराहट देगी और आपको गर्माहट का एहसास कराएगा,'' शूजीत ने कार्यक्रम में कहा।

परियोजना के आधिकारिक सारांश में लिखा है, "कभी-कभी जीवन हमें दूसरा मौका देता है,' और अर्जुन के लिए, जो 'द अमेरिकन ड्रीम' की खोज में यूएसए में बस गए, यह उनके साथ साझा किए गए अनमोल बंधन को फिर से खोजने और अपनाने का अवसर है। बेटी।" इसमें आगे लिखा है, "शूजीत सरकार एक पिता और बेटी के बारे में इस कहानी के माध्यम से एक मनोरंजक कहानी के साथ एक आंतरिक भावनात्मक यात्रा पेश करते हैं, क्योंकि वे जीवन के आश्चर्यों से गुजरते हैं, यह फिल्म हमें जीवन के क्षणभंगुर क्षणों के वास्तविक मूल्य की खोज करने, सीखने के लिए मजबूर करती है हर एक को संजोएं।'' जॉनी लीवर, अहिल्या बामरू और जयंत कृपलानी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

अभिषेक मशहूर 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी में भी वापसी कर चुके हैं। पांचवें भाग में वह अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।