मुंबई, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोमवार को कहा कि उन्होंने अपनी नवीनतम रिलीज "कल्कि 2898 एडी" पहली बार अभिनेता-पुत्र अभिषेक बच्चन और कुछ दोस्तों के साथ यहां एक थिएटर में देखी।

बच्चन, जिन्हें बड़े बजट की विज्ञान-फाई फिल्म में अमर योद्धा अश्वत्थामा के किरदार के लिए प्रशंसा मिल रही है, ने अपना रविवार का दिन अपने घर जलसा के बाहर प्रशंसकों के साथ साप्ताहिक मुलाकात और अभिवादन में बिताया, जिसके बाद फिल्म की स्क्रीनिंग हुई। .

81 वर्षीय ने अपने निजी ब्लॉग पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

"रविवार का एक रविवार .. जीओजे में शुभचिंतकों और फिर कुछ दोस्तों के साथ कल्कि को बड़े पर्दे पर देखना .. पहली बार फिल्म देखना .. और आईमैक्स का अनुभव, और थिएटर में सुविधाएं और वातावरण .. इतना प्रभावशाली, सुविधा में सुंदरता और सौंदर्यशास्त्र .. वर्षों से बाहर नहीं था .. लेकिन सभी प्रगति को देखने के लिए बाहर आना बहुत संतोषजनक है .. (एसआईसी)" बच्चन ने लिखा।

हिंदू महाकाव्य महाभारत और विज्ञान कथा शैली के मेल के रूप में प्रस्तुत, "कल्कि 2898 ईस्वी" नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित है।

600 करोड़ रुपये के कथित बजट पर बनी यह बहुभाषी फिल्म पिछले गुरुवार को दुनिया भर में रिलीज हुई और पहले ही बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

"कल्कि 2898 एडी" में प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन के साथ दिशा पटानी, सास्वता चटर्जी और शोभना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।