बानी की भूमिका निभाने वाली अमनदीप का कहना है कि शो में शादी का सीक्वेंस किसी वास्तविक शादी से कम नहीं लगता है।

उन्होंने कहा, "शादी के सीक्वेंस बहुत व्यस्त और थका देने वाले होते हैं। ईमानदारी से कहूं तो, यह एक वास्तविक शादी की तरह लगता है क्योंकि यह बेहद थका देने वाला हो जाता है। लगातार पांच से छह दिनों तक दिन में 12 घंटे तक भारी पोशाक पहनना बहुत मुश्किल और मांग वाला है। मैं उन लोगों को सलाम जो एक वास्तविक शादी से गुजरे हैं और इतने भारी लहंगे, आभूषण और बाकी सभी चीजें बिना किसी त्रुटि के पहनने में कामयाब रहे।"

शो 'ये प्यार नहीं तो क्या है' का हिस्सा रह चुके अमनदीप को भी लगता है कि शादी के सीक्वेंस बहुत प्रासंगिक होने के साथ-साथ प्रेरणादायक भी हो सकते हैं।

"दर्शकों को यह बहुत प्रासंगिक लगता है। कल, हमारे पास एक एपिसोड था जहां रजत और मेरा रोका हुआ था, और एक फैन पेज ने टिप्पणी की कि वे इस एपिसोड और रीति-रिवाजों से खुद को जोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही कच्चा और सरल था, बिल्कुल की तरह वास्तविक अनुष्ठान," उसने कहा।

उनका मानना ​​है कि हम इसे जितना वास्तविक और कच्चा रखेंगे, दर्शक उतना ही अधिक जुड़ेंगे।

एक सपनों की शादी के बारे में अपने विचार के बारे में बात करते हुए, अमनदीप ने कहा: "मैंने अपनी शादी के बारे में सपने देखे थे, मैं किस तरह की चुदास पहनूंगी, मेरे लहंगे का रंग और वे सभी चीजें जो मैं करना चाहती थी। लेकिन इतनी सारी शादियां करने के बाद शो के दृश्यों में, मुझे अब कुछ खास करने का मन नहीं है। मैं एक समय चूड़ा पहनने का दीवाना था, लेकिन मैंने इसे शो में इतनी बार पहना है कि यह अब मेरे लिए कोई सपना नहीं है।"

"अब, मैं बस यही चाहती हूं कि जब भी मेरी शादी हो, तो एक बहुत ही साधारण शादी हो। यह बहुत थकाऊ और व्यस्त है, इसलिए मैं एक भव्य शादी नहीं चाहती। मैं बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट की तरह एक साधारण शादी से बिल्कुल सहमत हूं।" "अमनदीप ने निष्कर्ष निकाला।

ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित इस शो में अमनदीप सिद्धू मुख्य भूमिका में हैं। इसमें लावण्या की भूमिका में भाविका चौधरी और रजत की भूमिका में आकाश आहूजा भी हैं।

'बादल पे पांव है' सोनी सब पर प्रसारित होता है।