मंजरी, जिन्होंने गुजराती फिल्म 'फुलेकु' और बॉलीवुड फिल्म 'रॉकेट गैंग' में अभिनय किया, ने कहा: "मेरे लिए फैशन, आत्म-अभिव्यक्ति का एक रूप है, कपड़ों के माध्यम से व्यक्तित्व, मनोदशा और सांस्कृतिक प्रभावों को व्यक्त करने का एक तरीका है।" सहायक उपकरण, और स्टाइल विकल्प।"

उसके आरामदायक कपड़े बहुत आरामदायक पोशाक हैं, जैसे आरामदायक लाउंजवियर और आरामदायक-फिट परिधान, जो उसे सहज महसूस कराते हैं और आत्मविश्वास भी देते हैं।

लेकिन डेट नाइट के लिए, वह एक क्लासिक लेकिन स्टाइलिश पोशाक चुनेंगी, जैसे एक छोटी काली पोशाक, जिसे पूरक सहायक वस्तुओं के साथ जोड़ा जाएगा।

उनका मानना ​​है कि फैशन ट्रेंड के साथ बने रहना वास्तव में थका देने वाला हो सकता है, खासकर बदलाव की तीव्र गति के साथ।

उन्होंने कहा, "अभिनेता कुछ हद तक वर्तमान में रहने के लिए दबाव महसूस कर सकते हैं, खासकर सार्वजनिक उपस्थिति और रेड कार्पेट कार्यक्रमों के लिए।"

हालाँकि, मंजरी इस बात से सहमत हैं कि लोग कभी-कभी रुझानों के साथ अति कर सकते हैं, कहती हैं, “कुछ लोग आराम या उपयुक्तता से अधिक स्टाइल को प्राथमिकता देते हैं। क्या पहनना है, इसका निर्णय लेते समय, सांस्कृतिक और सामाजिक मानदंडों का ध्यान रखते हुए अवसर, व्यक्तिगत आराम और व्यक्तिगत शैली की प्राथमिकताओं पर विचार करना आवश्यक है।

एक अभिनेत्री के रूप में, वह अपनी कला के हिस्से के रूप में विविध फैशन समझ वाले पात्रों को अपनाने के लिए तैयार हैं, उनकी बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न भूमिकाओं को निभाने की क्षमता का प्रदर्शन करती हैं।

उन्होंने कहा, "एक अलग फैशन सेंस के साथ एक चरित्र को चित्रित करते समय, अभिनेता अपनी भूमिका की प्रामाणिकता बनाए रखने और प्रशंसकों के बीच भ्रम से बचने के लिए सार्वजनिक उपस्थिति में अधिक विनम्र या चरित्र-उपयुक्त पोशाक का विकल्प चुन सकते हैं।"