हालिया ट्रैक में, दर्शकों ने देखा है कि कैसे राजवंश उर्फ ​​आरवी (अबरार) और पूर्वी (राची) ने सभी मतभेदों के बावजूद धीरे-धीरे एक-दूसरे के लिए भावनाएं विकसित की हैं। जहां परिस्थितियां आरवी और पूर्वी को पर्दे पर एक साथ आने से रोकती हैं, वहीं अभिनेता अबरार और राची वास्तविक जीवन में बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं।

वे न केवल अच्छे दोस्त हैं, बल्कि दृश्यों को सुधारने और एक-दूसरे में सर्वश्रेष्ठ लाने में एक-दूसरे की मदद भी करते हैं।

बंधन के बारे में बात करते हुए, अबरार ने कहा: "दर्शकों को स्क्रीन पर जो देखने को मिलता है उसकी तुलना में मेरे और राची के बीच का रिश्ता बहुत अलग है। वह न केवल एक महान अभिनेता हैं, बल्कि एक खूबसूरत इंसान भी हैं। वह बहुत दयालु और सहयोगी हैं।" अभिनेता के साथ काम करना। हालांकि हम लगभग एक-दूसरे के विपरीत हैं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि इससे हमारा रिश्ता मजबूत हुआ है और हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और भी बेहतर हुई है।"

"हमें एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखने को मिलता है, और अब जब मैंने उसके साथ इतना समय बिताया है, तो मुझे यह कहना होगा कि वह मुझे स्टाइल और फैशन के बारे में बहुत कुछ सिखाती है। जब आउटफिट की बात आती है तो वह सही कॉम्बिनेशन चुन सकती है। , जूते, एक सहायक उपकरण, सराहनीय है, वह एक पेशेवर है, मुझे लगता है कि हम स्क्रीन पर एक-दूसरे के पूरक हैं और मैं इससे बेहतर सह-कलाकार की उम्मीद नहीं कर सकता था।"

'कुमकुम भाग्य' रात 9 बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित होता है।