अभिनेत्री ने कहा कि परीक्षित अपने अभिनेताओं के लिए एक सुरक्षित जगह बनाते हैं और साथ ही उन्हें अपने किरदार के लिए संवेदनशील होने की जगह भी देते हैं ताकि उनकी भावनाएं कैमरे के सामने अच्छी तरह से सामने आ सकें।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए, अपूर्वा ने कहा: “यह एक अभिनेता के लिए एक बहुत ही स्वतंत्र एहसास है जब एक निर्देशक इतना भरोसेमंद होता है और आपके लिए न केवल चरित्र की त्वचा में जीने और सांस लेने के लिए एक सुरक्षित स्थान बनाता है, बल्कि इतने मानवीय तरीकों से असुरक्षित भी होता है। ।”

उन्होंने आगे उल्लेख किया: “मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं उम्मीदों पर खरा उतर सकी क्योंकि मैं हमेशा एक निर्देशक की अभिनेत्री सबसे पहले होती हूं। इसलिए अगर मेरा निर्देशक खुश है, तो मैं भी खुश हूं।''

परीक्षित, जिन्होंने उनके सहयोग के लिए इंस्टाग्राम पर आभार व्यक्त किया, ने अपने करियर में उनकी साझेदारी के महत्व पर प्रकाश डालते हुए अपूर्वा को अपनी "पहली नायिका" के रूप में संदर्भित किया। दोनों 'द स्क्रीन पट्टी' और 'द वायरल फीवर' के समय से सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं।

इससे पहले, अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, परीक्षित ने लिखा था: "आप मेरे कई 'फर्स्ट' का हिस्सा रहे हैं... यह एक विशेष फर्स्ट है, और यह तथ्य कि आप मेरी FIRS हीरोइन हैं, मुझे वास्तव में खुशी और संतुष्टि मिलती है। " उन्होंने यूपीएससी वीडियो और 'फैमिली आज कल' में उनकी भूमिकाओं सहित उनकी परियोजनाओं में अपूर्वा के योगदान के लिए आभार व्यक्त किया।

उन्होंने उनके द्वारा साझा किए गए सहज सहयोग पर जोर दिया: "लोग कहते हैं कि दोस्तों के साथ काम करना कठिन हो सकता है, जब आप दोस्त हों तो नहीं।"

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अपूर्वा अगली बार रोहन सिप्पी निर्देशित फिल्म 'अनरियल' में दिखाई देंगी।