मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अनुराग कश्यप और गुलशन देवैया की 'बैड कॉप' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है।

हरलीन सेठी, सौरभ सचदेवा और ऐश्वर्या सुष्मिता भी इस सीरीज का हिस्सा हैं।

https://www.instagram.com/p/C75yCmQoJc2/?hl=en

श्रृंखला के आधिकारिक सारांश में लिखा है, "गुलशन देवैया तेजी से जुड़वाँ करण और अर्जुन की दोहरी भूमिका में कदम रखते हैं, जो ध्रुवीय विपरीत हैं और अपना खुद का रास्ता चुनते हैं। करण, एक शक्तिशाली पुलिसकर्मी और अर्जुन, एक चतुर चोर, अपनी किस्मत ढूंढते हैं सबसे अप्रत्याशित तरीके से आपस में जुड़कर, उनके जीवन की दिशा को हमेशा के लिए बदल देता है। अनुराग कश्यप ने सहजता से घातक, चालाक और घातक, काज़बे मामा की भूमिका निभाई है, जो हमें एक नेक पुलिस वाले की और अधिक चाहत के लिए प्रेरित करती है, हरलीन सेठी देविका की भूमिका निभाती है इस थ्रिलर में सौरभ सचदेवा और ऐश्वर्या सुष्मिता महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।"

श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, निर्देशक आदित्य दत्त ने कहा, "बैड कॉप आपकी मूल पंथ मसाला कहानियों की तरह है जिसमें एक मनोरम कहानी, एक घातक खलनायक और दोहरी भूमिका में आपका नायक है। मैं हमेशा से जुड़वां नाटकों का शौकीन दर्शक रहा हूं, इसलिए जब मैं रेंसिल, आराधना और फ्रेमेंटल इंडिया की टीम के साथ बैड कॉप पर काम कर रहे थे, हमें पता था कि यह तत्व हमारा आकर्षण होगा, हमने एक्शन और चेज़ सीक्वेंस को नए सिरे से डिजाइन किया है और दर्शकों को जीवन से बड़ा अनुभव प्रदान करने की उम्मीद की है अनुराग, गुलशन, हरलीन और सौरभ जैसे अभिनेता, हम कहानी में यथार्थवाद की भावना लाना चाहते थे। वे सभी अभिनेता हैं जो सिनेमा के एक बहुत ही अलग स्कूल से आते हैं और वे दर्शकों के सामने जो लाते हैं, वह कोई और नहीं कर सकता एक दावत के लिए और मुझे आशा है कि वे इसका आनंद लेंगे।"

प्रशंसक उनके किरदार से क्या उम्मीद कर सकते हैं, इस पर अनुराग कश्यप ने कहा, "कज़्बे मामा एक तरह के खलनायक हैं। उनकी आभा एक ही समय में करिश्माई और घातक है। मैं खूनी दृश्यों की शूटिंग के दौरान डरा हुआ और संशय में था; जैसा कि मेरे विपरीत था।" फ़िल्में काज़बे शक्तिशाली, कठोर हैं और मैंने इस भूमिका की तैयारी के लिए अपने द्वारा बनाए गए कई नकारात्मक चरित्रों के गुण सीखे हैं और फ्रेमेंटल इंडिया और आदित्य महान सहयोगी हैं और इस शो ने मेरा एक बहुत ही अलग पक्ष सामने लाया है ।"

उन्होंने आगे कहा, "काज़बे के लिए मेरे पास कोई प्रक्रिया नहीं थी, असल में मैं परिंदा के नाना पाटेकर और हासिल के इरफ़ान खान से प्रेरित था। मैं स्क्रिप्ट को शूट करने से पहले ही लेता हूं और संवाद लेखक मेरी मदद करेंगे कि इसे कैसे अपनाया जाए। यह रेचक है।" मुझे एक नकारात्मक किरदार निभाना है और मैं इसे अपने सिस्टम से बाहर निकालता हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस अवतार में मेरा आनंद लेंगे।"

बैड कॉप की स्ट्रीमिंग 21 जून से डिज्नी+हॉटस्टार पर शुरू होगी।