मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], अभिनेता अनुपम खेर ने संदिग्धों को पकड़ने में उनकी त्वरित कार्रवाई के लिए मुंबई पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया है, जो कथित तौर पर उनके कार्यालय में हुई डकैती में शामिल थे।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, खेर ने पुलिस के साथ खड़े गिरफ्तार व्यक्तियों की एक तस्वीर के साथ अपनी सराहना साझा की।

https://www.instagram.com/p/C8irHiKCa-t/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1b66106c-b359-4738-9c15-451e30f07659&img_index=1

अपने पोस्ट में, अनुपम खेर ने लिखा, "मेरे कार्यालय में तोड़फोड़ करने वाले, मेरी तिजोरी चुराने वाले और #MaineGandhiKoNaiMara के नकारात्मक दोनों चोरों को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस के प्रति मेरी हार्दिक कृतज्ञता और सराहना। तथ्य यह है कि यह 48 घंटों के भीतर किया गया था जो उनके बारे में बताता है।" अद्भुत दक्षता!! जय हो! (हाथ जोड़े, दिल की आंखें और राष्ट्रीय ध्वज इमोजी)।"

माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान के रूप में पहचाने गए संदिग्धों को ओशिवारा पुलिस ने मुंबई के जोगेश्वरी इलाके से पकड़ा था।

जैसा कि पुलिस ने पुष्टि की है, दोनों संदिग्ध शहर के विभिन्न हिस्सों में सिलसिलेवार चोरी में शामिल होने के लिए जाने जाते हैं, अक्सर अपने अपराधों को अंजाम देने के लिए ऑटो-रिक्शा का उपयोग करते हैं।

अंधेरी पश्चिम के वीरा देसाई रोड पर अनुपम खेर के कार्यालय में हुई घटना उसी दिन मुंबई के विले पार्ले इलाके में एक और चोरी के साथ हुई, जिसने शहर में आपराधिक गतिविधियों की घटनाओं को उजागर किया।

अंबोली पुलिस ने खेर के कार्यालय में हुई घटना के संबंध में घर में तोड़फोड़ और चोरी से संबंधित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 454, 457 और 380 के तहत मामला दर्ज किया है।

अनुपम खेर ने पहले खुद इंस्टाग्राम पर घटना की रिपोर्ट की थी, जिसमें चोरों की कार्यप्रणाली के बारे में विस्तार से बताया था और उन्हें पकड़ने में पुलिस की क्षमता पर भरोसा जताया था।

"हमारे कार्यालय ने एफआईआर करवा दी है। और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि चोर बहुत जल्द पकड़े जाएंगे," खेर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में पुष्टि की थी, जिसमें चोरी के सामान के साथ ऑटो-रिक्शा में भागते चोरों की सीसीटीवी फुटेज भी शामिल थी।

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, अनुपम खेर आगामी फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' में दिखाई देने वाले हैं।