गौरव, जो वर्तमान में 'अनुपमा' में अनुज की भूमिका निभा रहे हैं, ने साझा किया, "मैं व्यक्तिगत रूप से मानता हूं कि जिस किसी को भी अवसर मिलता है, अगर वे समझते हैं कि यह अवसर उनके करियर और उपलब्धियों में वृद्धि के लिए महत्वपूर्ण है, तो मुझे लगता है कि उन्हें इसे दोनों हाथों से लेना चाहिए। क्योंकि आज की प्रतिस्पर्धी दुनिया में अवसर मिलना एक दुर्लभ बात है।"

"यहां मुझे लगता है कि भाग्य एक बड़ी भूमिका निभाता है। मैं हमेशा कहता हूं कि भाग्य आपको उस स्थान पर ले जाता है, लेकिन उस स्थान को बनाए रखने के लिए आपकी प्रतिभा, कड़ी मेहनत और समर्पण है। मुझे हमेशा लगता है कि यह भाग्य, कड़ी मेहनत का संयोजन है।" और प्रतिभा। इसलिए, भाग्य आरंभकर्ता है, और फिर कड़ी मेहनत इसके लिए अगला कदम है," उन्होंने कहा।

कई अवसरों के बीच कैसे निर्णय लिया जाए, इस पर गौरव, जिन्होंने 'लाल इश्क' में भी काम किया है, ने कहा, "मुझे लगता है कि संभावनाएं हैं, और कई बार जीवन में किसी को एक से अधिक अवसर मिलते हैं। मैं फिर से कहता हूं कि मैं बस मन की भावना के साथ जाता हूं।"

"मैं बस सर्वशक्तिमान को धन्यवाद देता हूं कि उसने मुझे ऐसी स्थिति में रखा है जहां मैं कुछ अवसरों का चयन कर सकता हूं। मैं केवल आभारी हूं और आभारी हूं, और अपने माता-पिता, मेरे प्रशंसकों और मेरे प्रियजनों के पूरे आशीर्वाद से विनम्र हूं, क्योंकि यह बहुत है लोगों के लिए जीवन में एक भी अवसर प्राप्त करना कठिन है," उन्होंने कहा।

गौरव ने कहा कि कई अवसरों को चुनना बहुत दुर्लभ है।

"मैं कहूंगा कि यह अच्छी परेशानी है (हंसते हुए)। लेकिन हां, किसी एक को चुनना हमेशा एक कठिन सवाल होता है क्योंकि आप नहीं जानते कि किसे छोड़ना है और किसे चुनना है। इसलिए मैं बस वापस जाता हूं, सोचता हूं, और मेरे मन की सुनो,'' उन्होंने आगे कहा।

'अनुपमा' का निर्माण शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले दीपा शाही और राजन शाही द्वारा किया गया है। इसमें रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे मुख्य भूमिका में हैं।

यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।