अनुज ने बताया कि करण काफी सीधे-सादे हैं और उन्हें कई चीजों के बारे में काफी जानकारी है।

शो में, अनुज और करण के किरदारों का एक अलग समीकरण है, जहां मान सिंह (अनुज द्वारा अभिनीत) हमेशा सूर्य प्रताप (करण द्वारा अभिनीत) को गद्दी से हटाने के मौके की तलाश में रहता है। हालाँकि, अनुज और करण के बीच ऑफ-स्क्रीन अच्छा तालमेल है, वे शॉट्स के बीच एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं।

फिल्मांकन के अलावा, करण और अनुज को राजनीति, अभिनय वित्त, आध्यात्मिकता और फिटनेस पर चर्चा करने और अपने विचारों में समान आधार खोजने का शौक है।

करण के बारे में बोलते हुए, अनुज ने कहा: "मैं करण को 'ध्रुव तारा' से पहले से जानता हूं और मुझे कहना होगा, वह ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जिनसे आप आसानी से प्रभावित हो जाएं। वह बहुत सीधे हैं, जो कुछ लोगों को पहली बार में नागवार लग सकता है। लेकिन जैसा कि हम सेट पर जाकर बात करने से मुझे एहसास हुआ कि उसमें देखने से कहीं ज्यादा कुछ है। करण एक इंसान है, उसके पास हर चीज का जवाब है। हम सिनेमा के प्रति अपने प्यार और अभिनय कौशल का विश्लेषण करने में माहिर हैं -अनोखे सोशल मीडिया कैप्शन के लिए यह लड़का! सेट पर उसके गंभीर व्यवहार के बावजूद उसके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है।"

करण के लिए, 'ध्रुव तारा' में अनुज के साथ काम करना बेहद खुशी की बात रही है।

अभिनेता ने कहा, "हम ऑफ-स्क्रीन बहुत कुछ साझा करते हैं, राजनीति और अभिनय प्रक्रिया पर चर्चा से लेकर पैसे और आध्यात्मिकता के बारे में बातचीत तक। हमारी समान हास्य भावना एक वास्तविक बोनस है, यह सेट को हंसी से जीवंत रखती है। और हमारा साझा दृष्टिकोण फिटनेस केवल हमारे सौहार्द को बढ़ाती है। मेरे सह-अभिनेताओं के साथ इतना मजबूत बंधन होना अद्भुत है; यह न केवल काम को आनंददायक बनाता है बल्कि अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक भी बनाता है।"

'ध्रुव तारा - समय सदी से परे' सोनी सब पर सोमवार से शनिवार प्रसारित होता है।