मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], प्रशंसकों के बीच अधिक प्रत्याशा बढ़ाते हुए, आगामी फिल्म 'सावी' के निर्माता ने फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण किया। फिल्म में अनिल कपूर, दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में हैं। पोस्टर में दिव्या के चरित्र के दो पहलू दिखाए गए हैं: एक उसके चेहरे पर एक मासूम मुस्कान और दूसरा उसके हाथ में बंदूक के साथ, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्रेलर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "

> अनिल कपूर - दिव्या खोसला - हर्षवर्द्धन राणे: 'सावी' का ट्रेलर आया... 31 मार्च को रिलीज... 31 मई 2024 को नाटकीय रिलीज से पहले, टीम #सेव
#SaviTraile गिराता है
.

#अभिनयडे
निर्देशक सितारे #अनिलकपू
, #DivyaKhossl
और #हर्षवर्धनरण
.

मुकेश द्वारा निर्मित… pic.twitter.com/qYwc9Vdqk0


- तरण आदर्श (@tran_adarsh) 21 मई, 202


ट्रेलर में दिखाया गया है कि दिव्या सावी नाम की एक गृहिणी का किरदार निभा रही है, जिसे अपने पति (हर्षवर्धन द्वारा अभिनीत) को उस अपराध के लिए जेल में डाल दिया जाता है, जो उसने कोई अपराध नहीं किया है। अनिल का किरदार उसे जेल में घुसने और उसके पति को मौत की धमकियों से बचाने में मदद करता है। हाल ही में, ट्रेलर की तारीख की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने फिल्म के एक पोस्टर का अनावरण किया, पोस्टर में केंद्र में जेल में फंसे हुए हर्षवर्धन राणे को दिखाया गया है। एक ओर दिव्या, जो हंसमुख दिखती है, दूसरी ओर, उसकी नाक से खून बह रहा है, जो फिल्म में गहन और रोमांचकारी साहसिक कार्य का संकेत देता है। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, दिव्या ने साझा किया, "'सावी' में मेरी भूमिका मेरे द्वारा किए गए किसी भी काम से भिन्न है। पहले इस किरदार पर निबंध लिखना एक दिलचस्प चुनौती थी और क्योंकि यह किरदार बहुत स्तरित है, आपको सावी के विभिन्न रंग और पक्ष देखने को मिलेंगे। "उसके लचीलेपन की गहराई और उसकी यात्रा की तीव्रता वास्तव में मुझे मोहित करती है। और आप ट्रेलर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। यह एक हाई-ऑक्टेन रोमांच है और टीज़र पर हमें जो प्रतिक्रिया मिली उससे मैं बहुत खुश हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि फिल्म हर किसी को अपनी सीटों से बांधे रखेगी,'' उन्होंने आगे कहा, फिल्म का नाम शुरुआत में 'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' था, इससे पहले, आगामी फिल्म के निर्माताओं ने इसका टीज़र जारी किया था। इसकी शुरुआत दिव्या के किरदार के निर्माण से होती है। एक साहसिक स्वीकारोक्ति, जिसमें लंदन की एक उच्च-सुरक्षा जेल से किसी को बाहर निकालने के अपने इरादे बताए गए हैं, इसे एक किले के रूप में वर्णित किया गया है, यह एक गहन और एक्शन से भरपूर कहानी के लिए मंच तैयार करता है जो निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा। अभिनय देव की इस फिल्म में अनिल कपूर, दिव्या खोसला और हर्षवर्द्धन राणे मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।