मुंबई, अमेरिकी मीडिया हस्तियां और बहनें किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन शुक्रवार को मुंबई में होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी में शामिल होने के लिए भारत में हैं।

सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो के अनुसार, 43 वर्षीय किम और 40 वर्षीय ख्लोए अपने कर्मचारियों और सुरक्षा कर्मियों के साथ शुक्रवार की सुबह यहां पहुंचे।

एक वीडियो में, किम को हवाई अड्डे से बाहर निकलते और ख्लोए के साथ बाहर इंतजार कर रहे पापराज़ी को तेजी से हाथ हिलाते हुए देखा जा सकता है, जब वे एक कार में चढ़ रहे थे।

किम ने भारत आने पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो और तस्वीरों की एक श्रृंखला भी साझा की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किम और ख्लोए दोनों की यह देश की पहली यात्रा है।

एक वीडियो में, कार्दशियन बहनों के एक सुरक्षाकर्मी को पपराज़ी से आग्रह करते हुए देखा जा सकता है, जो उनकी तस्वीरें खींचने और रील बनाने में व्यस्त थे, कार के लिए रास्ता बनाने के लिए।

उन्होंने इस क्लिप को भारतीय ध्वज के साथ कैप्शन दिया: "हाय"।

एक इंस्टाग्राम स्टोरी में किम को "धन्यवाद!" कहते हुए दिखाया गया है। इसके बाद होटल स्टाफ ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया, जिन्होंने उनके माथे पर टीका लगाया और एक शॉल के साथ-साथ फूलों का गुलदस्ता भी भेंट किया।

अगली स्लाइड्स में, उन्होंने होटल में सजावट की झलकियाँ पोस्ट कीं, जिसमें स्टाफ बहनों को लाइव बांसुरी की धुन पर उनके कमरे में ले जा रहा था, क्योंकि उनके हाथों में 'दीयों' और फूलों से सजी हुई थाली थी।

ख्लोए द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किए गए एक वीडियो में, कैमरे, लाइट और माइक्रोफोन के साथ एक प्रोडक्शन क्रू को बहन की जोड़ी का पीछा करते देखा गया।

चार महीने तक सितारों से सजे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद, एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी फार्मा टाइकून वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।

जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से कई अन्य उल्लेखनीय हस्तियां भी उत्सव का हिस्सा होंगी। शादी में शामिल होने के लिए गुरुवार को अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने गायक पति निक जोनास के साथ मुंबई पहुंचीं।

विवाह पूर्व उत्सव मार्च में गुजरात के जामनगर में शुरू हुआ, जिसमें पॉप दिवा रिहाना और तीनों खान - शाहरुख, सलमान और आमिर - के साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने प्रस्तुति दी।

जून में, समारोह विदेशों में जारी रहा जब मेहमान इटली और फ्रांस के दक्षिण में एक लक्जरी क्रूज पर सवार हुए और बैकस्ट्रीट बॉयज़, गायक कैटी पेरी और इतालवी टेनर एंड्रिया बोसेली द्वारा मंच प्रस्तुतियां दीं।

गायक-गीतकार जस्टिन बीबर ने पिछले हफ्ते मुंबई में 'संगीत' समारोह में प्रस्तुति दी।

शुक्रवार को शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी, जिसके बाद अगले दिन डिनर रिसेप्शन होंगे।

कार्दशियन के अलावा, समारोह में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्रियों बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर, भविष्यवादी पीटर डायमेंडिस, कलाकार जेफ कून्स, स्वयं सहायता कोच जे शेट्टी, पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी, पूर्व कनाडाई प्रधान मंत्री स्टीफन हार्पर के भाग लेने की उम्मीद है। , सूत्रों ने कहा।

भारतीय फिल्म सितारे अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान और राम चरण के भी शामिल होने की उम्मीद है।

अनंत और राधिका ने पिछले जनवरी में एक पारंपरिक समारोह में सगाई की थी।