नॉर्थ साउंड (एंटीगुआ), महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स ने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का दौरा किया और टी20 विश्व कप जीतने के लिए रोहित शर्मा और उनके साथियों के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा, "अगर मैरून खिलाड़ी लड़खड़ाते हैं, तो मैं आपका समर्थन करूंगा।" .

वेस्टइंडीज का यह खिलाड़ी शनिवार को यहां सर विवियन रिचर्ड स्टेडियम में सुपर आठ में बांग्लादेश को हराने के बाद भारतीय टीम के क्षेत्ररक्षण पदक समारोह का हिस्सा था।

"आज बहुत अच्छा हुआ, पूरे रास्ते जा रहे हैं?" उसने पूछा।

"मैं उस टीम को क्या कह सकता हूं जो पहले से ही इतनी शक्तिशाली है? आपके लिए यहां एक अच्छी बात है और मैं केवल इतना ही कह सकता हूं कि यदि मैरून रंग के लोग इसे पूरा नहीं करते हैं, तो मैं आपका समर्थन करूंगा। क्या यह काफी उचित है?

रिचर्ड्स ने बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, "एक कैरेबियाई व्यक्ति के रूप में, यह देखकर वास्तव में अच्छा लगा कि आपके पास यहां क्या है।"

वेस्टइंडीज के इस महान खिलाड़ी ने सलामी बल्लेबाज लिटन दास को आउट करने के लिए स्क्वायर लेग पर आउटफील्ड में शानदार कैच लेने के लिए सूर्यकुमार यादव को क्षेत्ररक्षण पदक पुरस्कार प्रदान किया।

72 वर्षीय खिलाड़ी "पॉकेट रॉकेट" ऋषभ पंत को वापस एक्शन में देखकर बहुत खुश हुए।

"पंत, आप जिस दौर से गुजर चुके हैं उसके बाद आपको यहां वापस देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। हम महान प्रतिभा और भविष्य में आपके द्वारा पेश किए जाने वाले योगदान को मिस करेंगे।"

उन्होंने कहा, "आपको देखकर बहुत अच्छा लगा, और आप जिस तरह से क्रिकेट खेल रहे हैं, उसे देखकर बहुत अच्छा लगा। आनंद लीजिए। बहुत बढ़िया।"

भारत दो मैचों में +2.425 नेट रन रेट के साथ 4 अंकों के साथ अपने ग्रुप में शीर्ष पर है।

वे अपने अंतिम सुपर आठ मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेंगे।