शो में अंकुर दमन की भूमिका निभाते हैं, जबकि आंचल तेजी का किरदार निभाती हैं। उनकी ऑफ-स्क्रीन दोस्ती ऑन-स्क्रीन जादू पैदा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

आंचल के साथ अपने रिश्ते के बारे में अंकुर ने कहा, "स्क्रीन पर इतनी बेहतरीन अभिनेत्री होने के बावजूद, आंचल वास्तविक जीवन में दिखावा करने में असमर्थ है। वह वही करती है जो उसे सही लगता है, और इसके लिए साहस की जरूरत होती है, खासकर ऐसे उद्योग में जहां लोग अक्सर समझौता करते हैं।" मैं उनकी महत्वाकांक्षाओं के लिए उनकी सराहना करता हूं। मैं कला के प्रति उनके अहंकार रहित दृष्टिकोण की भी सराहना करता हूं। वह दृश्य पेश करती हैं, वह सह-अभिनेत्री होती हैं और फिर उसी क्रम में खुद पर विचार करती हैं।"

"जब हम एक साथ काम करते हैं तो कोई प्रतिस्पर्धा नहीं होती है, बल्कि विचारों का सहयोग होता है। यह एक साथ एक दृश्य बनाने को मजेदार बनाता है। 'अनदेखी' के लिए धन्यवाद, मुझे पिछले पांच वर्षों में आंचल की कलात्मकता और करियर को प्रत्यक्ष रूप से विकसित होते देखने का सौभाग्य मिला है।" और जब भी हम इन किरदारों को दोबारा देखते हैं तो मैं उनसे कुछ न कुछ सीखता हूं। एक बात निश्चित है: आंचल मेरे लिए बहुत बेहतर सीन पार्टनर है, जबकि तेजी दमन की जीवन साथी है।"

शो में हर्ष छाया पापाजी की भूमिका में हैं। इसमें दिब्येंदु भट्टाचार्य सूर्या शर्मा, ऐन जोया, वरुण बडोला और शिवांगी सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'अनदेखी 3' सोनी लिव पर स्ट्रीम हो रही है।