पीएनएन

नई दिल्ली [भारत], 24 जून: OCEEDEE, एक ब्रिज-टू-लक्जरी, आधुनिक भारतीय फुटवियर ब्रांड, दक्षिणपूर्व में अपने विस्तार की घोषणा करते हुए रोमांचित है। एशिया बाज़ार. अपनी त्रुटिहीन शिल्प कौशल, समकालीन डिजाइन और आराम के प्रति प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध, OCEEDEE का लक्ष्य दक्षिण पूर्व एशिया में समझदार उपभोक्ताओं के लिए भारतीय शिल्प कौशल और आधुनिक सौंदर्यशास्त्र का अपना अनूठा मिश्रण लाना है। यह रणनीतिक कदम वैश्विक मान्यता और उपभोक्ता पहुंच की दिशा में ब्रांड की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

अपनी स्थापना के बाद से, OCEEDEE ने भारतीय फैशन परिदृश्य में एक महत्वपूर्ण स्थान स्थापित किया है, जो ऐसे जूते पेश करता है जो रोजमर्रा की पहनने की क्षमता के साथ विलासिता को सहजता से जोड़ता है। दक्षिण पूर्व एशिया में ब्रांड का विस्तार क्षेत्र में फैशन-फॉरवर्ड उपभोक्ताओं की विविध प्राथमिकताओं तक पहुंच बढ़ाने और उन्हें पूरा करने की दिशा में एक रणनीतिक कदम का प्रतिनिधित्व करता है।इस विस्तार रणनीति का नेतृत्व करते हुए, OCEEDEE को दक्षिण पूर्व एशिया के रणनीति निदेशक के रूप में श्री अखिल कुमार श्रीवास्तव की नियुक्ति की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। OCEEDEE के रणनीतिक भागीदार, SBM भारती सर्विसेज के अध्यक्ष के रूप में, अखिल के पास फैशन और लाइफस्टाइल व्यवसायों पर ध्यान देने के साथ डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (D2C) ब्रांडों के लिए वैश्विक रणनीति तैयार करने और निष्पादित करने का 15 वर्षों से अधिक का अनुभव है।

OCEEDEE की सह-संस्थापक और ब्रांड संरक्षक, नेहा कुमथेकर ने कहा, "हमें OCEEDEE को दक्षिण पूर्व एशिया में पेश करते हुए खुशी हो रही है, जो अपनी समृद्ध सांस्कृतिक टेपेस्ट्री और जीवंत फैशन दृश्य के लिए जाना जाता है।" "हमारे जूते गुणवत्ता और डिजाइन उत्कृष्टता के लिए गहरे जुनून के साथ तैयार किए गए हैं, जो आधुनिक भारतीय विलासिता के लोकाचार को दर्शाते हैं। हम अपने नए दर्शकों के साथ जुड़ने और उन्हें OCEEDEE की विशिष्ट शैली का अनूठा अनुभव प्रदान करने के लिए उत्सुक हैं। हम इससे भी अधिक प्रसन्न हैं अखिल कुमार श्रीवास्तव ब्रांड की इस नई यात्रा का हिस्सा बनें और सही रणनीतिक गठजोड़ के साथ इस विस्तार का नेतृत्व करें।"

अखिल कुमार श्रीवास्तव ने टिप्पणी की, "मैं OCEEDEE के अंतर्राष्ट्रीय विस्तार के लिए एक रणनीतिक निदेशक के रूप में इसमें शामिल होने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं OCEEDEE को इसकी स्थापना के बाद से देख रहा हूं और इस बात से प्रभावित हूं कि कैसे इसने खुद को उद्योग में एक प्रेम ब्रांड के रूप में तेजी से स्थापित किया है, और इसमें सभी सामग्रियां मौजूद हैं।" सफलता के लिए: जोशीले संस्थापक और प्रतिभाशाली टीम, अपने क्षेत्र में असाधारण उत्पाद, बाजार में स्वीकार्यता और मान्यता, और तेजी से विकास की संभावना, मैं संस्थापकों को उनकी वैश्विक रणनीति के साथ समर्थन देने के लिए उत्सुक हूं।OCEEDEE की विस्तार रणनीति उन प्रमुख शहरों पर केंद्रित है जो फैशन के प्रति अपनी संवेदनशीलता और उच्च गुणवत्ता वाले जूते की बढ़ती उपभोक्ता मांग के लिए जाने जाते हैं। ब्रांड स्थानीय खुदरा विक्रेताओं और वितरकों के साथ रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से अपनी उपस्थिति स्थापित करेगा, जिससे ऑनलाइन और इन-स्टोर दोनों तरह से खरीदारी का सहज अनुभव सुनिश्चित होगा।

OCEEDEE के सह-संस्थापक और सीईओ अंशुल सूद ने कहा, "जैसा कि हम दक्षिण पूर्व एशिया में विस्तार कर रहे हैं, हम सार्थक साझेदारी बनाने और अपने ग्राहकों के साथ व्यावहारिक तरीके से जुड़ने के लिए तत्पर हैं।" "OCEEDEE में, हम ब्रिज-टू-लक्जरी फुटवियर में नए मानक स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो न केवल उत्पाद पेश करते हैं बल्कि एक ऐसा अनुभव प्रदान करते हैं जो शिल्प कौशल और व्यक्तित्व का जश्न मनाता है।"

डिजिटल फर्स्ट ब्रांड के रूप में OCEEDEE ने ब्रिज-टू-लक्जरी स्पेस में एकमात्र घरेलू, समकालीन फुटवियर ब्रांड के रूप में भारतीय बाजार में एक मजबूत आकांक्षा पैदा की है और एक आक्रामक ऑफ़लाइन रणनीति पैन-इंडिया के साथ अपने पदचिह्नों का विस्तार कर रहा है। 50 मल्टी-ब्रांड रिटेल स्टोर्स में रणनीतिक साझेदारी के साथ, OCEEDEE अब दिल्ली के डीएलएफ एवेन्यू साकेत में अपना पहला स्टोर लॉन्च करने के लिए तैयार है, जबकि तीसरी तिमाही तक दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में तीन और स्टोर लॉन्च किए जाएंगे।OCEEDEE ने हाउते कॉउचर वीक-पेरिस, न्यूयॉर्क फैशन वीक, पेरिस फैशन वीक और इंडिया कॉउचर वीक जैसे कई अंतरराष्ट्रीय और भारतीय रनवे पर वॉक किया है, जबकि राहुल मिश्रा, स्वारोवस्की इंडिया आदि जैसे ब्रांडों के साथ विशेष सहयोग भी बनाया है। कैटरीना कैफ, करीना कपूर, अदिति राव हैदरी, तब्बू आदि जैसी कई ए-लिस्टर हस्तियों के पैर और मिस यूनिवर्स 2021, हरनाज़ कौर संधू के लिए आधिकारिक फुटवियर पार्टनर बनना एक मील का पत्थर का क्षण था, जब उन्हें ताज पहनाया गया था।

OCEEDEE के बारे में: यह एक आधुनिक भारतीय जूता ब्रांड है जो एक मजबूत डिजाइन डीएनए, शिल्प कौशल और 'आराम के लिए अनुकूलित' करने की एक अनूठी क्षमता के साथ उत्कृष्ट और समकालीन सिल्हूट प्रदान करता है। हस्तशिल्प के क्षेत्र में निहित, हम आधुनिक भारतीय महिला के पैरों के अनुरूप डिजाइन लाने में गर्व महसूस करते हैं, जो बिना किसी समझौता के उनके फैशन की पेशकश करता है।

जुनून, नवप्रवर्तन और विलासिता ब्रांड के दर्शन के केंद्र में हैं। हमारे जूते कारीगर मोची बनाने वालों की पीढ़ियों से चली आ रही सदियों पुरानी तकनीकों का उपयोग करके हाथ से बनाए जाते हैं। प्रत्येक जूते को भारत से प्राप्त पर्यावरण-अनुकूल, क्रूरता मुक्त चमड़े का उपयोग करके सावधानीपूर्वक तैयार किया जाता है, जिसमें सुंदर तलवों का संयोजन होता है, जो पूर्णता प्राप्त करने के लिए हाथ से काटा जाता है। OCEEDEE में, हम दक्षताओं, नैतिक और निष्पक्ष व्यापार प्रथाओं, टिकाऊ कामकाजी माहौल और हमारे सभी कार्यों के लिए जवाबदेही द्वारा अपने ब्रांड के दर्शन का समर्थन करने में विश्वास करते हैं।OCEEDEE और दक्षिण पूर्व एशिया में इसके विस्तार के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.oceedee.com पर जाएं।