डोडा (जम्मू-कश्मीर) [भारत], जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के गंदोह, भद्रवाह सेक्टर में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराए जाने के बाद डोडा शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

एएनआई से बात करते हुए जम्मू के एडीजीपी आनंद जैन ने पहले कहा था कि आतंकवादियों के कब्जे से दो एम-4 और एक एके-47 राइफल बरामद की गई हैं।

"इस मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है, और उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है। आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलते ही हमने तलाशी अभियान शुरू किया... दो एम-4एस और एक एके-47 राइफल बरामद की गई है..."

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एडीजीपी जम्मू ने कहा, "हमने आतंकवादियों के पास से दो एम-4 और एक एके-47 बंदूक, ग्रेनेड और बुनियादी जरूरत का सामान बरामद किया है।"

आतंकवादियों को पनाहगाह मुहैया कराने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का संकेत देते हुए जैन ने कहा, "आतंकवादियों को पनाहगाह मुहैया कराने वालों के खिलाफ हम और सख्त कार्रवाई करेंगे। साथ ही, मैं लोगों से आग्रह करना चाहता हूं कि वे उन लोगों का पता लगाने में हमारी मदद करें।"

नए आतंकी संगठनों के उभरने पर, एडीजीपी ने कहा, "इस क्षेत्र में समूहों की मौजूदगी है और एक तलाशी अभियान चल रहा है। छत्तरगाला घटना की जांच भी चल रही है, इसलिए, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह एक आतंकी संगठन है या नहीं।" आतंकी संगठनों की नई योजना।”

इसके अलावा, उन्होंने आश्वासन दिया कि अमरनाथ यात्रा को कोई खतरा नहीं है और जिन आतंकवादियों के स्केच जारी किए गए थे, उनका पता लगाने के लिए जांच चल रही है।

इससे पहले बुधवार को खबर आई थी कि जम्मू-कश्मीर में डोडा के गंदोह इलाके में चल रहे संयुक्त ऑपरेशन में दो आतंकी मारे गए हैं.

एडीजीपी जम्मू ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "जिला डोडा के गंदोह, भद्रवाह सेक्टर में चल रहे संयुक्त अभियान में दो और आतंकवादियों को मार गिराया गया है।"

उन्होंने बताया कि उनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया।