लोनाटो [इटली], गनेमत सेखों महिला स्कीट में छठे स्थान पर रहकर फाइनल में पहुंच गईं, जबकि लोनाटो में इंटरनेशनल शूटिंग स्पोर्ट फेडरेशन (आईएसएसएफ) विश्व कप शॉटगन के अंतिम दिन किसी भी दावेदार ने शीर्ष छह में जगह नहीं बनाई। इटली.

गनेमत 60-शॉट फ़ाइनल में पहले 20 में से केवल 16 हिट ही लगा पाए और बाहर होने वाले पहले फ़ाइनलिस्ट बन गए। रियो ओलंपिक चैंपियन डायना बकोसी ने 57 हिट के साथ स्वर्ण पदक जीता।

गनेमत ने पहले दिन में अपने पांचवें और अंतिम क्वालीफिकेशन राउंड के लिए पांच राउंड में कुल 120 का परफेक्ट 25 स्कोर किया था। इससे वह अंतिम तीन क्वालीफिकेशन स्थानों के लिए तीन अन्य लोगों के साथ बराबरी पर आ गईं। शूट-ऑफ हुआ और गनेमत ने पहले तीन शॉट लगाकर पेरू की डेनिएला बोर्डा को पछाड़कर छठा स्थान हासिल किया।

इसके बाद भारतीय ने संयुक्त राज्य अमेरिका की डेनिया जो विज्जी और चैंपियन डायना के साथ पहले स्टेशन पर सभी चार लक्ष्यों को निशाना बनाते हुए अंतिम अच्छी शुरुआत की।

हालाँकि, फिर उसे पहले 10 में से सात अंक मिले और इससे वह पीछे रह गई, खासकर यह देखते हुए कि उसने छठा स्थान हासिल किया था। वह अगले 10 में से केवल एक से चूक गई, लेकिन यह उसे आगे बढ़ने में मदद करने के लिए पर्याप्त नहीं था।

इसके अलावा महिला स्कीट में माहेश्वरी चौहान (114) 30वें और रायजा ढिल्लन (111) 39वें स्थान पर रहीं। पुरुषों की स्कीट में, शीराज शेख (120) और अनंतजीत सिंह नरूका (120) ने समान स्कोर बनाकर 30वें और 31वें स्थान पर रहे। मैराज अहमद खान 113 अंकों के साथ 79वें स्थान पर रहे।