वेरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, श्रृंखला, जिसका शीर्षक वर्तमान में 'ऑल फेयर' है, लॉस एंजिल्स में एक पूर्ण महिला लॉ फर्म पर केंद्रित होगी।

बेरी और ग्लेन के पात्रों के बारे में विवरण गुप्त रखा जा रहा है। दोनों अभिनेत्रियां कार्दशियन के साथ 'ऑल फेयर' में कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करेंगी।

वैरायटी के अनुसार, ग्लेन क्लोज़ अपने ट्रिलियम प्रोडक्शंस बैनर के तहत निर्माण करेंगी। यह भूमिका टेलीविजन कानूनी नाटकों में ग्लेन की वापसी का प्रतीक है, जिन्होंने एफएक्स श्रृंखला 'डैमेजेज' में कुख्यात वकील पैटी हेवेस के रूप में प्रसिद्ध अभिनय किया था।

उन्होंने शो में अपने काम के लिए अपने तीन एमी पुरस्कारों में से दो और एक गोल्डन ग्लोब अर्जित किया।

14 बार एमी नामांकित ग्लेन ने टीवी फिल्म 'सर्विंग इन साइलेंस: द मार्गारेथे कैमरमेयर स्टोरी' के लिए अपना दूसरा पुरस्कार जीता।

उन्होंने 'द लायन इन विंटर' और 'द वाइफ' में अभिनय के लिए गोल्डन ग्लोब्स भी जीते हैं। फिल्म में, ग्लेन आठ बार ऑस्कर नामांकित हैं, जिसमें 'द वर्ल्ड अकॉर्ड टू गार्प' के लिए नामांकन शामिल है, जिसने उनकी पहली फिल्म, 'द बिग चिल', 'डेंजरस लाइजन्स' और 'फैटल अट्रैक्शन' को चिह्नित किया।

यह उन कुछ नियमित टेलीविजन भूमिकाओं में से एक होगी जो बेरी ने अपने करियर में हासिल की हैं। हाल ही में, उन्होंने 'एक्सटेंट' श्रृंखला में अभिनय किया, जिसने स्टीवन स्पीलबर्ग को इसके कार्यकारी निर्माताओं में गिना।