हर्ष ने इंस्टाग्राम पर भारती के साथ एक अनदेखी रोमांटिक तस्वीर साझा की।

फोटो में भारती ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है, जबकि हर्ष ने गुलाबी कोट और मैचिंग पैंट पहन रखी है. वे विशाल समुद्र की पृष्ठभूमि में गुलाब से बने दिल के साथ पोज़ दे रहे हैं, जिस पर लिखा है, "क्या तुम मुझसे शादी करोगी?"

हर्ष ने पोस्ट को कैप्शन दिया: "मेरी अद्भुत पत्नी को, जन्मदिन मुबारक हो और अंतहीन प्यार," उसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी।

अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, "जन्मदिन मुबारक हो।"

शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर भारती के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की।

अभिनेत्री ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो! आपको उतनी ही हंसी और खुशी की शुभकामनाएं जितनी आप दूसरों को देते हैं, आपके विशेष दिन पर आपको ढेर सारी शुभकामनाएं!"

मनीष पॉल ने भी भारती के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा: "जन्मदिन मुबारक हो मेरी बहन...सोचा हमारी सबसे अच्छी तस्वीर डालूं आज।"

अदा खान ने भारती और हर्ष की शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "आपको ढेर सारा प्यार...खुशियां और अच्छा स्वास्थ्य...जन्मदिन मुबारक।"

रोहित सराफ ने भारती और हर्ष के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, कैप्शन दिया: "जन्मदिन मुबारक हो भारती जी।"

व्यक्तिगत मोर्चे पर, भारती ने दिसंबर 2017 में हर्ष से शादी की। यह जोड़ी यूट्यूब चैनल भारती टीवी पर 'एलओएल पॉडकास्ट' होस्ट करती है, जिसके 2.96 मिलियन ग्राहक हैं।

भारती स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में सेकेंड रनर-अप रहीं। इसके बाद वह 'कॉमेडी सर्कस' में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दीं। उन्होंने कृष्णा अभिषेक के साथ शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' की सह-मेजबानी भी की है।

उन्होंने कई रियलिटी शो होस्ट किए हैं, जिनमें 'इंडियाज गॉट टैलेंट 5', 'इंडियाज गॉट टैलेंट 7', 'इंडियाज गॉट टैलेंट 8', 'इंडियाज बेस्ट डांसर', 'डांस दीवाने 3' और 'डांस दीवाने 4' शामिल हैं।

भारती ने स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया' में भी भाग लिया।