2021 टी20 विश्व कप चैंपियन ने बुधवार को 20 ओवर के शोकेस के लिए अपनी टीम का अनावरण किया, और 15 खिलाड़ियों के समूह से फ्रेजर-मैकगर्क और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिट की अनुपस्थिति सबसे बड़े आश्चर्य में से एक थी।

फ्रेजर-मैकगर्क मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के लिए शानदार फॉर्म में हैं और अब तक तीन अर्धशतक बना चुके हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि दाएं हाथ के खिलाड़ी ने 1 जून से शुरू होने वाले कैरेबियन और यूएसए में टी20 विश्व कप के लिए चुने जाने के लिए अपनी क्षमताओं का पर्याप्त प्रदर्शन किया है।

"जेकी एक उत्कृष्ट प्रतिभा है। मुझे लगता है कि आप जानते हैं कि वह आईपीएल में जिस तरह से खेल रहा है, उसने तूफान मचा दिया है, वे सभी उसे प्यार कर रहे हैं और निश्चित रूप से, दिल्ली क्रू उसकी कंपनी का आनंद ले रहा है और वह टीम में जो कुछ भी लाता है उसका आनंद ले रहा है। मार्श ने ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन एसईएन पर कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह जहां भी खेलेंगे, उनका भविष्य बहुत बड़ा होगा।

फ्रेजर-मैकगर्क ने अब तक आईपीएल 2024 में 259 रन बनाए हैं, जिसमें 22 वर्षीय खिलाड़ी ने डीसी के लिए छह पारियों में से 23 मौकों पर इस आयोजन में सबसे अधिक रन बनाने के मामले में छठा स्थान हासिल किया है।

"लेकिन हमें लगता है कि हमने अपनी टीम के सभी आधारों को कवर कर लिया है। हेडी और डेवी वार्नर हमारे लिए शानदार रहे हैं, न केवल लंबे समय तक, बल्कि पिछले 18 महीनों में, इस (टी20) विश्व कप की तैयारी में। हम वास्तव में सहज हैं कि हमें उम्मीद है कि हमें (टी20 विश्व कप) तक ले जाने के लिए सही 15 खिलाड़ी मिल गए हैं।''

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें उम्मीद है कि फ्रेजर-मैकगर्क विश्व कप के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया की व्हाइट-बॉल टीम पर जोर देंगे, मार्श ने कहा, "ओह, हाँ, इसमें कोई संदेह नहीं है।"

"वह बहुत तेजी से सामने आया है। इसमें बड़ी मात्रा में प्रतिभा है जिसे कम उम्र से ही पहचान लिया गया है। हमने इस साल बिग बैस में इसकी झलक देखी और आप जानते हैं कि आईपीएल एक कठिन टूर्नामेंट है।"

उन्होंने कहा, "आप एक कदम पीछे नहीं हट सकते और वह निश्चित रूप से इसी तरह से हाई क्रिकेट खेलते हैं। उनके पास एक रोमांचक भविष्य है।"