नई दिल्ली, शोभिता धूलिपाला द्वारा अभिनीत पारिवारिक ड्रामा "लव, सितारा" 27 सितंबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 पर आएगी।

निर्माताओं ने गुरुवार को कहा कि हिंदी फिल्म वंदना कटारिया द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित है।

राजीव सिद्धार्थ, सोनाली कुलकर्णी, बी जयश्री, वर्जीनिया रोड्रिग्स, संजय भूटियानी, तमारा डिसूजा, रिजुल रे भी "लव, सितारा" के कलाकारों में शामिल हैं।

कहानी तारा (धूलिपाला) पर केंद्रित है, जो एक बेहद स्वतंत्र इंटीरियर डिजाइनर है, और अर्जुन (सिद्धार्थ), जो अंतरराष्ट्रीय सफलता के कगार पर एक भावुक शेफ है। उनके आदर्श प्रतीत होने वाले रिश्ते को एक महत्वपूर्ण परीक्षा का सामना करना पड़ता है जब अप्रत्याशित परिस्थितियाँ सहज विवाह प्रस्ताव को प्रेरित करती हैं।

"'लव, सितारा' आधुनिक रिश्तों की जटिलताओं, पारिवारिक अपेक्षाओं के बोझ और असुविधाजनक सच्चाइयों का सामना करने के लिए आवश्यक साहस की पड़ताल करती है। जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है और रहस्य सामने आते हैं, दर्शकों के मन में सवाल उठता है: क्या प्यार वास्तव में सभी बाधाओं को दूर कर सकता है, या कर सकता है कुछ घाव इतने गहरे हैं कि ठीक नहीं हो सकते?" इसका आधिकारिक सारांश पढ़ें।

"पोन्नियिन सेलवन I और II" और वेब श्रृंखला "मेड इन हेवन" और "द नाइट मैनेजर" जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले धूलिपाला ने कहा कि सितारा की भूमिका निभाना एक सार्थक यात्रा थी।

"जिस बात ने मुझे इस भूमिका की ओर आकर्षित किया, वह यह है कि यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपनी कंडीशनिंग को तोड़ने और खुद के प्रति ईमानदार रहने का साहस पाती है, चाहे कुछ भी हो।

उन्होंने एक बयान में कहा, "वह दिल से एक पारिवारिक लड़की है और वह जिस चीज में विश्वास करती है, उसके लिए खड़ी रहेगी, भले ही यह आसान न हो। सितारा के व्यक्तित्व में कुछ सम्मानजनक, भरोसेमंद और वास्तविक है, जिससे सभी महिलाएं जुड़ती हैं।"

सिद्धार्थ, जिनके क्रेडिट में "फोर मोर शॉट्स प्लीज़!" जैसे वेब शो शामिल हैं। और "आश्रम" ने कहा कि उन्हें फिल्म में किरदार कितने जटिल और वास्तविक हैं, यह पसंद है।

उन्होंने कहा, "आरएसवीपी प्रोडक्शंस, वंदना कटारिया मैम और शोभिता जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करना एक विशेषाधिकार रहा है, और मेरा मानना ​​​​है कि 'लव, सितारा' प्रत्येक ZEE5 दर्शक को पसंद आएगा।"

कटारिया के लिए, "लव, सितारा" बनाना कोविड लॉकडाउन के उतार-चढ़ाव के बीच एक लंबी लेकिन मज़ेदार यात्रा रही है।

"यह एक पारिवारिक ड्रामा के भीतर सेट की गई सर्वोत्कृष्ट बॉलीवुड प्रेम कहानी पर एक आधुनिक रूप है। मैं आरएसवीपी के साथ सहयोग करने और इस यात्रा में ZEE5 का समर्थन करने के लिए रोमांचित हूं।

"हमें विश्वास है कि यह फिल्म न केवल मनोरंजन करेगी बल्कि प्रेम, क्षमा और विवाह पर नए दृष्टिकोण पेश करते हुए बातचीत को भी बढ़ावा देगी। मैं दर्शकों द्वारा फिल्म देखने और शायद पात्रों में उनके स्वयं के जीवन के प्रतिबिंब देखने का इंतजार नहीं कर सकता। फिल्म, "निर्देशक ने कहा।

"लव, सितारा" का ट्रेलर आज सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया।