कंपनी ने कहा कि UNISOC T760 की शुरुआत के साथ उसका लक्ष्य 5G को सभी के लिए सुलभ बनाना है। भारत में, यह नए चिपसेट को बाजार में लाने के लिए प्रमुख OEM (मूल उपकरण निर्माता) खिलाड़ियों के साथ सहयोग कर रहा है।

कंपनी ने कहा, "Antutu V10 पर 510,000 से अधिक अंक हासिल करते हुए, UNISOC T760 हाई-डेफिनिशन गेमिंग, मल्टीटास्किंग, फोटोग्राफी और वीडियो रिकॉर्डिंग कार्यों में उत्कृष्टता प्राप्त करता है, जो उपयोगकर्ताओं को गतिविधियों और इंटरैक्शन की एक विस्तृत श्रृंखला में खुशी और संतुष्टि का वादा करता है।" एक बयान।

चिपसेट में 6nm EUV प्रक्रिया प्रौद्योगिकी है, जो हार्ड डिकोड/4K@30fps एन्कोडिंग और डिकोडिंग का समर्थन करता है, और FHD+ रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ-साथ 120Hz ताज़ा दरों के साथ संगत है।

कंपनी के अनुसार, ये स्पेसिफिकेशन गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाते हैं, खिलाड़ियों को गहन मनोरंजन और आनंद प्रदान करते हैं।

इसके अलावा, सेमीकंडक्टर डिजाइन कंपनी ने कहा कि एक अभिनव एआई विकास मंच के साथ, चिपसेट विविध अनुप्रयोगों के तेज और प्रभावी संवर्द्धन की सुविधा प्रदान करता है, अंततः एक अधिक बुद्धिमान उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है।

इसके अतिरिक्त, UNISOC T760 एक मल्टी-मोड इंटीग्रेटेड इनोवेटिव आर्किटेक्चर और AI इंटेलिजेंट एडजस्टमेंट तकनीक का उपयोग करता है, जिसके परिणामस्वरूप 5G डेटा परिदृश्यों में कुल बिजली खपत में 37 प्रतिशत की कमी आती है और 5G स्टैंडबाय परिदृश्यों में बिजली की खपत में 18 प्रतिशत की कमी आती है। .