नई दिल्ली [भारत], लोकसभा चुनाव 2024 के नाटकीय चुनावों से पर्दा उठ गया है और नतीजे आ गए हैं!

राजनीतिक क्षेत्र ने मनोरंजन उद्योग की मशहूर हस्तियों के सितारों से सजे कलाकारों का स्वागत किया, और उनका प्रदर्शन मनमोहक से कम नहीं था।

बॉलीवुड की कंगना रनौत से लेकर 'रामायण' फेम अरुण गोविल तक इन हस्तियों ने राजनीतिक मंच पर अमिट छाप छोड़ी है।

पर्दे पर अपने बेबाक अभिनय के लिए मशहूर कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश में अपने गृहनगर मंडी से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़कर राजनीतिक सुर्खियों में कदम रखा। एक उल्लेखनीय शुरुआत में, वह कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह को 74,755 मतों के भारी अंतर से हराकर विजयी हुईं।

इससे पहले दिन में, रानौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी जीत के बारे में एक पोस्ट साझा किया और लोगों को उनके लिए वोट करने के लिए धन्यवाद दिया। पीएम मोदी की तस्वीर वाला एक कोलाज शेयर करते हुए कंगना ने कहा, "इस समर्थन, इस प्यार और विश्वास के लिए मंडी के सभी लोगों का दिल से आभार। यह जीत आप सभी की है, यह प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी में विश्वास की जीत है।" यह है।" सनातन की जीत मंडी के सम्मान की जीत है।”

प्रसिद्ध टीवी श्रृंखला रामायण में भगवान राम की भूमिका के लिए सम्मानित अरुण गोविल ने भाजपा के टिकट पर उत्तर प्रदेश के मेरठ से चुनाव लड़ा। शुरुआती असफलताओं के बावजूद, वह समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार सुनीता वर्मा को हराकर और 10,585 वोटों के अंतर से सीट जीतकर विजयी हुए।

उत्तर प्रदेश के मेरठ संसदीय क्षेत्र से अपनी जीत के बाद उन्होंने कहा, "मैं मतदाताओं, भाजपा कार्यकर्ताओं और पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अपनी पूरी क्षमता से उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा।"