गुल्की का किरदार निभाने वाली सिद्धि को अपनी व्यक्तिगत आस्था और स्क्रीन पर अपने किरदार के बीच गहरा संबंध महसूस होता है, जिससे उनकी भूमिका अधिक सार्थक और प्रामाणिक हो जाती है।

अपनी आध्यात्मिकता के बारे में बताते हुए, सिद्धि ने साझा किया: "मैं एक बहुत ही आध्यात्मिक व्यक्ति हूं, और यह मेरी मां की कृष्ण के प्रति गहरी भक्ति से उपजा है। हमारा पूरा परिवार, विशेष रूप से मेरी मां और मैं, सचेत रूप से धार्मिक हैं और कृष्ण के साथ एक मजबूत संबंध रखते हैं।"

उन्होंने कहा, "दिलचस्प बात यह है कि शो 'इश्क जबरिया' में मैं जिस किरदार गुल्की का किरदार निभा रही हूं, वह दुर्गा भवानी का भक्त है। मेरी व्यक्तिगत मान्यताओं और गुलकी की भक्ति के बीच यह संबंध आध्यात्मिकता से संबंधित दृश्यों को प्रस्तुत करना मेरे लिए स्वाभाविक और सहज महसूस कराता है।" कहा।

अभिनेत्री ने आगे कहा, "अपने दैनिक जीवन में, मैं जप और कीर्तन जैसी प्रथाओं में संलग्न रहती हूं। हर सुबह, जब मैं सेट पर पहुंचती हूं, तो मैं अपने मेकअप रूम में भगवान कृष्ण का कीर्तन करना सुनिश्चित करती हूं। यह अनुष्ठान मुझे बनाए रखने में मदद करता है।" मेरा आध्यात्मिक संबंध मेरे दिन में शांति और ध्यान की भावना लाता है।"

'इश्क जबरिया' एक जीवंत युवा महिला गुल्की के बारे में एक मार्मिक प्रेम कहानी है, जो एयर होस्टेस बनने का सपना देखती है। अपनी सख्त सौतेली माँ के साथ कठिनाइयों का सामना करने के बावजूद, गुल्की सकारात्मक रहती है। रास्ते में, उसे अप्रत्याशित मोड़ों का सामना करना पड़ता है, संभवतः उसे अप्रत्याशित स्थानों में प्यार मिलता है।

हाल ही के एक एपिसोड में मोहिनी को आगामी शादी की रस्म के लिए तैयार होते देखा गया। मंगल उसे और गुल्की को पग फेरा पर ले जाने के लिए आदित्य के घर जाता है। जब वे अम्माजी के घर पहुंचते हैं, तो आदित्य अपने असली इरादों को छिपाते हुए, अम्माजी के रहस्य के बारे में जानने को उत्सुक हो जाता है। इससे दृश्य में और अधिक रहस्य जुड़ जाता है।

तनाव बढ़ने और अधिक रहस्य सामने आने के साथ, दर्शक उत्साहित हो गए हैं और यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि नाटक में आगे क्या होता है।

काम्या पंजाबी और लक्ष्य खुराना अभिनीत, 'इश्क जबरिया' सन नियो पर प्रसारित होता है।