एसएमपीएल

नवी मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 4 जुलाई: सिद्धिविनायक होम्स सिद्धिविनायक सिग्नेचर सिटी में दो नए टावरों के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है। ये नए टावर नवी मुंबई में असाधारण आवासीय स्थान उपलब्ध कराने के कंपनी के निरंतर प्रयासों में एक और मील का पत्थर हैं। ये नए टावर गुणवत्ता, नवाचार और ग्राहक संतुष्टि में नए मानक पेश करने का वादा करते हैं, इस प्रकार उल्लेखनीय जीवन अनुभव बनाने के सिद्धिविनायक होम्स के दृष्टिकोण के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं।

ये टावर आधुनिक घर खरीदारों की गतिशील जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किए गए हैं। ये परियोजनाएं विचारशील डिजाइनों के साथ नवीनतम सुविधाएं और बेहतर निर्माण गुणवत्ता प्रदान करती हैं। वे आराम सुनिश्चित करते हैं और लोगों को समकालीन जीवन का सच्चा सार प्रदान करते हैं। इन लॉन्चों के साथ, सिद्धिविनायक होम्स को नवी मुंबई में एक विश्वसनीय रियल एस्टेट डेवलपर के रूप में अपनी प्रतिष्ठा मजबूत करने की उम्मीद है।

"हम अपने प्रतिष्ठित ग्राहकों के लिए सिद्धिविनायक सिग्नेचर सिटी में दो नए टावर पेश करते हुए अविश्वसनीय रूप से खुश और गौरवान्वित हैं। हम हमेशा अपनी इमारतों में आधुनिक और उन्नत जीवन स्तर को शामिल करने के तरीके ढूंढ रहे हैं। हमारा मानना ​​है कि नए टावर हमारे लिए बेजोड़ जीवन अनुभव प्रदान करेंगे।" निवासियों, “सिद्धिविनायक होम्स के निदेशक वैभव अग्रवाल ने कहा।

2002 में स्थापित सिद्धिविनायक होम्स, नवी मुंबई के रियल एस्टेट क्षेत्र में विश्वास और पारदर्शिता का पर्याय बन गया है। 15 वर्षों से अधिक की समृद्ध विरासत के साथ, कंपनी ने 15,00,000 वर्ग फुट से अधिक का वितरण किया है, 10 से अधिक परियोजनाएं पूरी की हैं, 6 से अधिक परियोजनाएं चल रही हैं, और 2000 से अधिक परिवारों में खुशियां लाई हैं। समर्पित पेशेवरों की मजबूत कर्मचारी शक्ति के साथ, कंपनी ने प्रभावशाली वृद्धि देखी है: राजस्व में 20% -25% की वृद्धि, लाभ में 25% -30% की वृद्धि, बिक्री में 30% -35% की वृद्धि, और 15% -20% की वृद्धि साल दर साल निवल मूल्य में वृद्धि। भविष्य को देखते हुए, सिद्धिविनायक होम्स का लक्ष्य आगामी वित्तीय वर्ष में 5 लाख से अधिक आवासीय वर्ग फुट का निर्माण करना है।

"सिद्धिविनायक होम्स ने हमेशा न केवल इमारतें, बल्कि स्थायी अनुभव बनाने का प्रयास किया है। हमारी यात्रा विकास, सीखने और उत्कृष्टता प्राप्त करने में से एक रही है। हम 2000 से अधिक परिवारों का विश्वास पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं, और अपने ग्राहक परिवार का विस्तार करने के लिए तत्पर हैं। , अतुल्यम और संकल्प पहले से ही शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं।" सिद्धिविनायक होम्स के निदेशक सौरभ अग्रवाल ने कहा।

कंपनी की सफलता एक योग्य और अनुभवी टीम द्वारा संचालित है, जिसका समर्पण और विशेषज्ञता कंपनी की सफल यात्रा का आधार है। सिद्धिविनायक होम्स के संचालन के केंद्र में विश्वास, गुणवत्ता और समुदाय के मूल मूल्य हैं। कंपनी एकजुटता और विश्वास की भावना पैदा करने में विश्वास करती है। लगातार साल-दर-साल सर्वांगीण विकास के साथ, सिद्धिविनायक होम्स नवी मुंबई में रियल एस्टेट उद्योग के भविष्य को आकार देने में अग्रणी बना हुआ है।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें: https://sidkhivinayakhomes.co.in/