सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए।

क्लिप में, उसने एक ज्ञानवर्धक सुबह के बारे में बात की और सुनी हुई प्रभावशाली पंक्ति को साझा किया: “मुझे साझा करना पड़ा क्योंकि यह एक ज्ञानवर्धक सुबह थी। मैंने इस व्यक्ति से यह पंक्ति सुनी है जिसका मैं वास्तव में सम्मान करता हूं और उसने कहा था कि जो आपको परेशान करता है उसमें आप अपना भाग्य ढूंढ लेंगे... और यह बहुत मायने रखता है।'

अभिनेत्री ने तब साझा किया कि वह रेखा के बारे में सोच रही थीं।

“यह बहुत मायने रखता है...जब तक यह आपको परेशान न करे, आप इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं करते हैं। सामंथा ने कहा, कोई चीज जो वास्तव में आपको परेशान करती है, वह आपकी जिंदगी बदल सकती है और आपको दिशा दे सकती है।

हाल ही में, 37 वर्षीय अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर हाइड्रोजन पेरोक्साइड और आसुत जल के मिश्रण से नेबुलाइजिंग की सिफारिश करने के बाद विवाद का सामना करना पड़ा, जिस पर ध्यान और आलोचना हुई।

5 जुलाई को, सामंथा ने वैकल्पिक चिकित्सा के बारे में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक स्पष्टीकरण जारी किया और बताया कि कैसे पारंपरिक उपचार लंबे समय से उनके लिए सकारात्मक परिणाम नहीं दे रहे थे।

अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने दो दशकों से अधिक समय तक रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (डीआरडीओ) में काम करने वाले एक उच्च योग्य डॉक्टर से परामर्श लिया और उन्होंने ही उन्हें वैकल्पिक दवा दी।

“यह उपचार मुझे एक उच्च योग्य डॉक्टर द्वारा सुझाया गया था जो एमडी है और जिसने 25 वर्षों तक डीआरडीओ में सेवा की है। पारंपरिक चिकित्सा में अपनी सारी शिक्षा के बाद, उन्होंने वैकल्पिक चिकित्सा की वकालत करने का फैसला किया,'' उन्होंने लंबी पोस्ट में साझा किया था।

पेशेवर मोर्चे पर, सामंथा वरुण धवन के साथ सीरीज 'सिटाडेल: हनी बन्नी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह प्रियंका चोपड़ा जोनास-स्टारर सीरीज़ 'सिटाडेल' का भारतीय रूपांतरण है।